Mumbai Actress Rape Case: बिल्डर ने एक्ट्रेस के साथ किया रेप; शादी के लिए कहा तो दी गालियां, की मारपीट
Advertisement

Mumbai Actress Rape Case: बिल्डर ने एक्ट्रेस के साथ किया रेप; शादी के लिए कहा तो दी गालियां, की मारपीट

Mumbai News: जब अभिनेत्री ने शादी के लिए कहा तो आरोपी ने जोर देकर कहा कि वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए रखे. जब उसने मना किया, तो उसने गाली देना और मारपीट करना शुरू कर दिया. उसने पीड़िता के माता-पिता के फोन नंबरों पर अश्लील मैसेज भेजे और उसे जान से मारने की धमकी दी

Mumbai Actress Rape Case: बिल्डर ने एक्ट्रेस के साथ किया रेप; शादी के लिए कहा तो दी गालियां, की मारपीट

Rape Case: मुंबई पुलिस ने एक एक्ट्रेस को शादी का झांसा देकर उससे रेप करने के आरोप में एक बिल्डर को गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी आदित्य अजय कपूर बांद्रा में एक दोस्त के घर पर 24 साल की अभिनेत्री से मिला था. पीड़ित अभिनेत्री कुछ तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी है. अधिकारी के मुताबिक उन्होंने आपस में नंबर शेयर किए और लगातार एक-दूसरे के संपर्क में रहे. समय के साथ वे एक-दूसरे के करीब हो गए. पुलिस अधिकारी ने एफआईआर के हवाले से कहा, 'आदित्य अजय कपूर ने शादी का वादा कर महिला से शारीरिक संबंध बनाए.' शिकायतकर्ता का आरोप है कि कपूर ने कफ परेड इलाके में अपने आवास पर और गोवा में भी उसके साथ रेप किया.

अश्लील संदेश भी भेजे

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा, 'जब अभिनेत्री ने शादी के लिए कहा, तो आरोपी ने जोर देकर कहा कि वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए रखे. जब उसने मना किया, तो उसने गाली देना और मारपीट करना शुरू कर दिया. उसने पीड़िता के माता-पिता के फोन नंबरों पर अश्लील मैसेज भेजे और उसे जान से मारने की धमकी दी. प्रताड़ना से तंग आकर महिला पुलिस के पास पहुंची.' कपूर को रेप और आईटी एक्ट समेत आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है.

मध्य प्रदेश में भी दरिंदगी

दूसरी ओर, मध्य प्रदेश के रीवा में 16 साल की आदिवासी लड़की का अपहरण कर उसके साथ पांच दिनों तक बलात्कार करते रहने के आरोप में पुलिस ने 35 साल के शख्स को गिरफ्तार किया है. यह घटना पिछले सप्ताह रीवा जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर गढ़ थाना क्षेत्र में हुई. आदिवासी समुदाय से ताल्लुक रखने वाली 16 साल की लड़की का अरुण तिवारी ने तीन सितंबर की रात उसके घर से अपहरण कर लिया था. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने लड़की को अपने मकान के एक कमरे में बंद कर दिया और उसके साथ पांच दिनों तक बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि जब पीड़िता उसे रिहा करने की गुहार लगाती थी, तो आरोपी उसे प्रताड़ित करता था.

(इनपुट-भाषा)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news