Delhi Crime: दिल्ली के द्वारका इलाके में वकील का मर्डर, बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम; वारदात के बाद हुए फरार
Advertisement

Delhi Crime: दिल्ली के द्वारका इलाके में वकील का मर्डर, बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम; वारदात के बाद हुए फरार

Murder of Lawyer in Delhi: दिल्ली के द्वारका इलाके में वकील के मर्डर की खबर सामने आई है. बाइक सवार 2 हमलावरों ने इस घटना को अंजाम दिया. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. 

फाइल फोटो

Murder of Lawyer in Delhi Dwarka Area: दिल्ली में शुक्रवार शाम एक वकील की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना द्वारका साउथ इलाके में हुई. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. बाद में घायल को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने मृतक वकील की पहचान वीरेंद्र के नाम से की है. अभी तक की जांच के अनुसार यह सब आपसी रंजिश का नतीजा लगता है. हालांकि, पुलिस सभी पक्षों की जांच कर रही है.
 
कार सवार वकील की गोली मारकर हत्या

पुलिस के मुताबिक वारदात (Murder of Lawyer in Delhi) शाम चार बजे के आसपास हुई. जांच से पता चला कि आरोपी बाइक से आए थे और वीरेंद्र फायरिंग के समय अपनी कार में थे. हमलावरों ने वीरेंद्र पर कई राउंड फायरिंग की. पुलिस टीम हमलावरों को पकड़ने के लिए उस स्थान और आसपास के क्षेत्रों में सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है, जिससे आरोपियों की पहचान हो सके. पुलिस इस मामले में कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी कर रही है. 

हत्या के कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं

पुलिस का मानना है कि यह घटना (Murder of Lawyer in Delhi) आपसी रंजिश के कारण हुई है, लेकिन इसके पीछे हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है. मामले की जाँच अभी भी जारी है. पुलिस मृतक के परिवार से भी पूछताछ कर रही है. मामले की जांच में जुटे पुलिस अधिकारियों के अनुसार शाम 4 बजकर 20 मिनट पर पुलिस को अर्टिगा कार सवार एक वकील की गोली मारकर हत्या की सूचना मिली. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि घटना को बाइक सवार 2 हमलावरों ने अंजाम दिया था. वारदात के बाद वे वहां से फरार हो चुके थे. 

वर्ष 2017 में भी हो चुका था हमला

हमले में मारे गए मृतक की पहचान वीरेंद्र कुमार निवासी सेक्टर-12 द्वारका के रूप में हुई. वे दिल्ली की द्वारका कोर्ट और पटियाला हाउस कोर्ट में प्रैक्टिस करते थे. उनके परिवार पत्नी और बेटा हैं, जो फिलहाल उनसे अलग रह रहे थे. उन पर वर्ष 2017 में भी हमला हुआ था, जिसके बाद उन्हें पुलिस सुरक्षा दी गई थी. घटना के बाद पुलिस ने अज्ञात हमलावरों (Murder of Lawyer in Delhi) के खिलाफ केस दर्ज जांच शुरू कर दी. हमलावरों को पकड़ने के लिए 2 टीमें गठित की गई हैं. सीसीटीवी के जरिए बदमाशों का सुराग ढूंढने की कोशिश की जा रही है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news