कोरोना वॉरियर्स को पीएम नरेंद्र मोदी ने किया सलाम, शेयर किया ये खास वीडियो
Advertisement
trendingNow11003755

कोरोना वॉरियर्स को पीएम नरेंद्र मोदी ने किया सलाम, शेयर किया ये खास वीडियो

कोरोना वैक्सीनेशन के अभियान को सफल बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हेल्थ वर्कर्स को सलाम किया है. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए ये बात कही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शनिवार को देश के दूरदराज इलाकों में एंटी कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंपेन (Anti Covid-19 Vaccination Campaign) में शामिल स्वास्थ्य कर्मियों की सराहना करते हुए उन्हें सलाम किया.

  1. कोरोना वॉरियर्स को पीएम मोदी का सलाम
  2. पीएम मोदी ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो
  3. विश्व का सबसे तेज वैक्सीनेशन अभियान भारत में

विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान

प्रधानमंत्री ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया की ओर से किए एक ट्वीट का जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने एक वीडियो साझा करते हुए लिखा कि विश्व का सबसे बड़ा एवं सबसे तेज टीकाकरण अभियान इन स्वास्थ्य कर्मियों के परिश्रम के कारण ही आज सफलतापूर्वक आगे बढ़ रहा है जो दुर्गम क्षेत्रों में भी बड़ा जोखिम उठा कर टीका लगाने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि देश को सुरक्षित करने में इनका योगदान सदैव याद रखा जाएगा.

पीएम मोदी ने किया सलाम

प्रधानमंत्री ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘देश के हर नागरिक का टीकाकरण सुनिश्चित करने में लगे सभी हितधारकों की ओर से किए जा रहे शानदार प्रयासों का यह महज एक उदाहरण है. भारत में टीकाकरण अभियान को सफल बनाने में जुटे सभी लोगों को सलाम.’

अब तक दी गईं 94.62 करोड़ खुराक

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों पर गौर करें तो देश भर में शनिवार तक कोविड-रोधी टीके की 94.62 करोड़ से अधिक खुराक दी जा चुकी हैं. मंत्रालय ने कहा कि शनिवार शाम 7 बजे तक टीके की 60,66,412 खुराक दी गईं और देर रात तक पूरे आंकड़े प्राप्त होने के बाद दैनिक टीकाकरण की इस संख्या में इजाफा हो सकता है. देश में सबसे संवेदनशील जनसंख्या समूहों को कोविड-19 से बचाने के एक जरिये के तौर पर टीकाकरण कवायद की नियमित रूप से समीक्षा और उच्चतम स्तर पर निगरानी की जा रही है.

LIVE TV

Trending news