पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा वापस लेंगे सिद्धू? हाईकमान से मुलाकात आज
Advertisement

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा वापस लेंगे सिद्धू? हाईकमान से मुलाकात आज

नवजोत सिंह सिद्धू के दिल्ली आने का एक कारण ये भी माना जा रहा है कि सिद्धू का बीते दिनों अध्यक्ष पद से दिया गया इस्तीफा अभी तक हाईकमान के पास ही है ऐसे में हो सकता है कि वे अपना इस्तीफा वापस ले लें. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पहली बार आज यानी 14 अक्टूबर को दिल्ली में हाईकमान से मुलाकात करेंगे. शाम छह बजे पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) के निवास पर हरीश रावत (Harish Rawat) और वेणुगोपाल से मुलाकात करेंगे. इस बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि सिद्धू पंजाब कांग्रेस पद से अपना इस्तीफा वापस ले सकते हैं. 

  1. आज दिल्ली आएंगे नवजोत सिंह सिद्धू
  2. केसी वेणुगोपाल और हरीश रावत से मुलाकात करेंगे सिद्धू
  3. चन्नी के सीएम बनने के बाद सिद्धू का पहला दिल्ली दौरा

हरीश रावत ने ट्वीट कर कहा, 'पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू 14 अक्टूबर को मुझसे और केसी वेणुगोपाल से मुलाकात करेंगे. मुलाकात के दौरान कांग्रेस कमेटी से संबंधित कुछ संगठनात्मक मामलों पर चर्चा होगी. 

जानकारी के मुलाकात के दौरान पंजाब में कांग्रेस के संगठनात्मक मसलों पर चर्चा होगी. उनके दिल्ली आने के के पीछे का एक कारण ये भी माना जा रहा है कि सिद्धू का बीते दिनों अध्यक्ष पद से दिया गया इस्तीफा अभी तक हाईकमान के पास ही है ऐसे में हो सकता है कि वे अपना इस्तीफा वापस ले लें. 

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल के दिनों में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) की सरकार पर सवाल खड़े किए. इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amrinder Singh) उनके निशाने पर थे. डीजीपी और महाधिवक्ता की नियुक्ति के विरोध में नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना इस्तीफा दिया था. इसके बाद सिद्धू के समर्थन में मंत्री रजिया सुल्ताना ने भी अपना इस्तीफा दिया था. हालांकि बाद उन्होंने अपना इस्तीफा वापस ले लिया. 

Trending news