नवाब मलिक का बड़ा खुलासा! जारी किया NCB अधिकारी और सैम डिसूजा का ऑडियो क्लिप
Advertisement

नवाब मलिक का बड़ा खुलासा! जारी किया NCB अधिकारी और सैम डिसूजा का ऑडियो क्लिप

Mumbai Drugs Case: नवाब मलिक ने दावा किया कि सैम डिसूजा का असली नाम सैनविले स्टेनली डिसूजा है. एनसीबी अधिकारी वीवी सिंह और सैनविले स्टेनली डिसूजा के बीच बातचीत हुई थी.

नवाब मलिक (फाइल फोटो) | साभार- PTI

मुंबई: ड्रग्स केस (Drugs Case) में आरोपों का बवंडर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज (रविवार को) महाराष्ट्र (Maharashtra) के मंत्री और एनसीपी (NCP) के नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने दावा किया कि सैम डिसूजा (Sam D'Souza) का असली नाम सैनविले स्टेनली डिसूजा (Sanville Steanley D'souza) है. नवाब मलिक ने सैनविले स्टेनली डिसूजा और एनसीबी अधिकारी के बीच फोन पर हुई बात का ऑडियो क्लिप भी ट्वीट किया. बता दें कि एनसीबी ने सैनविले स्टेनली डिसूजा को नोटिस भेजा था.

  1. NCP नेता नवाब मलिक ने किया ट्वीट
  2. NCB ने सैनविले स्टेनली नाम से नोटिस भेजा- नवाब मलिक
  3. नवाब मलिक ने एक ऑडियो क्लिप भी ट्वीट किया

नवाब मलिक का ट्वीट

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने ट्वीट किया, 'सैनविले स्टेनली डिसूजा और एनसीबी अधिकारी वीवी सिंह के बीच बातचीत'

सैनविले और एनसीबी अधिकारी के बीच बातचीत

नवाब मलिक की तरफ से जारी किए गए ऑडियो क्लिप में सैनविले स्टेनली कहता है कि हैलो मैं सैनविले बोल रहा हूं. सर आपने वो नोटिस घर पर दिया था. फिर एनसीबी अधिकारी वीवी सिंह ने पूछा कि तुम बांदरा में रहते हो ना? फिर सैनिवेले ने कहा कि हां सर मैं बांदरा में रहता हूं. जब आपने नोटिस दिया तब मैं घर पर नहीं था. सर मुझे 1 दिन और दे दीजिए मैं अभी मुंबई पहुंचा नहीं हूं. मुझे मेरी तबीयत भी डाउन लग रही है. सर क्या मैं सोमवार को आऊं? इसके जवाब में वीवी सिंह ने कहा कि तुम फिर सोमवार को नहीं बुधवार को आना. बुधवार को अपना फोन लेकर भी आना. तो सैनविले कहता है कि हां सर मैं फोन लेकर आऊंगा. फिर एनसीबी अधिकारी कहता है कि कोई हरकत मत करना. मेरे पास तुम्हारा आईएमईआई नंबर है. हैंडसेट चेंज नहीं करना. मैं तुम्हे चेतावनी दे रहा हूं.

ये भी पढ़ें- नवाब मलिक की मुश्किलें बढ़ीं, अब समीर वानखेड़े के पिता ने ठोका केस

एक्शन में एनसीबी

गौरतलब है कि हर रोज नए ट्विस्ट ले रहे मुंबई ड्रग्स केस में आज फिर से कोई नया ट्विस्ट आ सकता है. आज बीजेपी के आरोपों पर महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक सुबह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जवाब देंगे. मतलब साफ है कि फिलहाल मुंबई ड्रग्स में कई क्लाइमैक्स आने बाकी हैं और पिक्चर का तो The End तब ही होगा जब NCB के स्पेशल 20 टीम अपनी जांच पूरी करेगी.

LIVE TV

Trending news