ड्रग्स केस में 19वीं गिरफ्तारी, अरबाज मर्चेंट के सप्लायर को NCB ने किया अरेस्ट!
Advertisement
trendingNow11003787

ड्रग्स केस में 19वीं गिरफ्तारी, अरबाज मर्चेंट के सप्लायर को NCB ने किया अरेस्ट!

जानकारी के मुताबिक, ड्रग्स केस में गिरफ्तार 19वां आरोपी अरबाज मर्चेंट का चरस की सप्लाई करता था. पूछताछ में नाम का खुलासा होने के बाद एनसीबी ने उसे गिरफ्तार किया है.

आर्यन खान

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस में बड़ी कार्रवाई करते हुए शनिवार को 19वें आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक, खार वेस्ट के मुरुगुन चॉल में रहने वाला शिवराज रामदास पेशे से एक ड्रग पेडलर है, जो आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) को चरस की सप्लाई करता था. गिरफ्तार आरोपियों ने खुद इसका खुलासा किया था, जिसके बाद एजेंसी ने ये गिरफ्तारी की.

  1. ड्रग्स केस में 19वां आरोपी गिरफ्तार
  2. अरबाज मर्चेंट का बताया गया सप्लायर
  3. शाहरुख के ड्राइवर से भी हुई पूछताछ 

शाहरुख के ड्राइवर से पूछताछ

इससे पहले एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के ड्राइवर मुन्ना (Munna) को समन जारी किया और उसे अपने दफ्तर बुलाया. यहां उससे करीब 6 घंटे तक पूछताछ की गई. सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी की जांच में ये सामने आया था कि अरबाज मर्चेंट और प्रतीक गाबा अपने एक अन्य साथी के साथ आर्यन खान से मिलने उसके बंगले मन्नत में पहुंचे थे. इसके बाद वे आर्यन खान को एक मर्सिडीज गाड़ी में लेकर निकले थे, जिसे मिश्रा नाम का ड्राइवर चला रहा था. सूत्रों के मुताबिक, ये सभी एक साथ रेव पार्टी के लिए निकले थे. मिश्रा ने इन्हें टर्मिनल पर छोड़ा और वापस आ गया. इसी जानकारी के बाद एनसीबी ने NDPS के सेक्शन-29 को एफआईआर में एड किया था. इसी बात को और पुख्ता करने के लिए एनसीबी ने आज ड्राइवर मुन्ना का बयान दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें:- परमबीर सिंह को लेकर अब तक सस्पेंस बरकरार, क्राइम ब्रांच ने घर पर लगाया नोटिस

पहले श्रेयस को किया था गिरफ्तार

इससे पहले एनसीबी ने आर्यन खान के करीबी दोस्त श्रेयस नायर (Shreyas Nair) को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था. आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और श्रेयस नायर, तीनों स्कूल के समय से दोस्त हैं और ये तीनों मुंबई के धीरूभाई इंटरनेशल स्कूल में एक साथ पढ़ा करते थे. श्रेयस के नाम का खुलासा आर्यन के वॉट्सऐप चैट से हुआ था. एनसीबी के अनुसार, श्रेयस भी उस रात ड्रग्स पार्टी में शामिल होने वाला था लेकिन किसी वजह से वो नहीं आ सका.

ये भी पढ़ें:- लखीमपुर हिंसा मामले में आशीष मिश्र गिरफ्तार, जांच में सहयोग नहीं करने का आरोप

आर्थर जेल में बंद हैं आर्यन खान

ड्रग्स केस में गिरफ्तार एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका शुक्रवार को खारिज हो गई थी. आर्यन के साथ ही उनके परिवार वालों को भी उम्मीद थी कि उसे बेल बॉन्ड पर रिहा कर दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. उसकी जमानत याचिका जज ने खारिज कर दी, जिसके बाद एनसीबी आर्यन समेत सभी 8 आरोपियों को मुंबई की आर्थर जेल में ले गई. आर्यन खान समेत पकड़े गए सभी 8 आरोपियों को जेल में विचाराधीन कैदियों वाली बैरक में रखा गया है. ऐसी बैरक में रखे गए कैदियों को घर के कपड़े पहनने की छूट होती है. हालांकि इसके अलावा उन्हें और कोई रियायत नहीं मिलती. कोर्ट ने जेल प्रशासन को खास ताकीद की है कि आर्यन खान (Aryan Khan) और उनके साथियों को किसी भी सूरत में बाहर का खाना न दिया जाए.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news