ड्रग्स केस में आर्यन का एक और दोस्त गिरफ्तार, NCB ने ड्रग पैडलर को भी दबोचा
Advertisement
trendingNow11000049

ड्रग्स केस में आर्यन का एक और दोस्त गिरफ्तार, NCB ने ड्रग पैडलर को भी दबोचा

एनसीबी ने आर्यन के एक और दोस्त श्रेयस नायर पर शिकंजा कसते हुए सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि श्रेयस भी मुंबई में हुई उस रेव पार्टी में शामिल होने वाला था.

फाइल फोटो.

मुंबई: ड्रग्स केस (Drugs Case) में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सोमवार को जहां एक तरह कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे 7 अक्टूबर तक कस्टडी में भेज दिया. तो वहीं दूसरी तरफ, एनसीबी ने आर्यन के एक और दोस्त श्रेयस नायर (Shreyas Nair) पर शिकंजा कसते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया.

  1. NCB ने श्रेयस नायर को किया गिरफ्तार
  2. आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट का है दोस्त
  3. रेव पार्टी में शामिल होने वाला था श्रेयस

रेव पार्टी में जाने वाला था श्रेयस

बताया जा रहा है कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और श्रेयस नायर तीनों स्कूल टाइम से फ्रेंड्स हैं. श्रेयस का नाम आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट की मोबाइल चैट्स में सामने आया है. सूत्रों के मुताबिक, श्रेयस नायर भी रेव पार्टी में जाने वाला था, लेकिन किसी वजह से वो नहीं जा पाया. इसी के चलते एनसीबी ने रविवार देर शाम पूछताछ के लिए श्रेयस को हिरासत में लिया. कई घंटे तक उससे पूछताछ भी की गई, जिसके बाद सोमवार को एजेंसी ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

 ये भी पढ़ें:- ड्रग्स केस में आर्यन खान को नहीं मिली बेल, अब इस तारीख तक बढ़ी NCB की रिमांड

ड्रग्स सप्लाई करने वाला पैडलर भी गिरफ्तार

इतना ही नहीं, एनसीबी ने सोमवार को एक हाई प्रोफाइल ड्रग पैडलर (Drug Paddler) को भी इंटरसेप्ट किया. ये वही ड्रग पैडलर है जिसने रेव पार्टी में ड्रग्स की सप्लाई की थी. एजेंसी को इसके पास से एमडीएमए की कई गोलियों के अलावा मेफैड्रोन ड्रग्स बरामद हुई. बताया जा रहा है कि ड्रग्स सप्लाई का आर्डर लेने के लिए ये ड्रग पैडलर डार्कनेट (Darknet) का इस्तेमाल करता था और उसकी पेमेंट बिटकॉइन्स (Bitcoins) में लिया करता था.

ये भी पढ़ें:- किसी के छूने से हमारे शरीर में क्या होता है? बताने वाले 2 वैज्ञानिकों को मिला नोबेल प्राइज

सेनेटरी पैड में छिपाकर लाए थे पार्टी में ड्रग्स

दरअसल, पार्टी के आयोजकों ने अरबाज मर्चेंट के लिए अलग से खास कंप्लीमेंट्री रूम रखा था. जैसे ही सभी आरोपी इस रूम में जाने लगे तभी एनसीबी ने उन्हें पकड़ लिया और इनकी तलाशी ली. एनसीबी के मुताबिक, आर्यन खान समेत अन्य 8 आरोपियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले थे, जिन्हें जब्त कर लिया गया. पार्टी में ये ड्रग्स आइलेंस के कवर में छिपाकर, सेनेटरी पैड्स के बीच में रखकर और मेडिसन बॉक्स में छिपाकर लाई गई थी.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news