NCP प्रमुख शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में कराया गया भर्ती
Advertisement
trendingNow11419340

NCP प्रमुख शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में कराया गया भर्ती

Sharad Pawar: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार को सोमवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

NCP प्रमुख शरद पवार की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में कराया गया भर्ती

Sharad Pawar Health: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार को सोमवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पवार की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एनसीपी के मुताबिक पवार को 2 नवंबर को अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है. इसके बाद वह 4-5 नवंबर को शिरडी में होने वाले पार्टी कैंप में हिस्सा लेंगे.

बता दें कि पिछले साल अप्रैल में राकांपा प्रमुख की पित्ताशय की थैली की सर्जरी हुई थी. शरद पवार को पिछले साल 11 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एनसीपी प्रमुख को पित्ताशय की थैली में पथरी होने का पता चला था. जिसके चलते पवार ने एक पित्त पथरी को हटाने के लिए एक एंडोस्कोपिक रेट्रोग्रेडेड कोलांगियोपेंक्रेटोग्राफी (ईआरसीपी) प्रक्रिया से गुजरना पड़ा.

शिरडी में अपनी पार्टी के शिविरों में भाग लेने के अलावा, शरद पवार नांदेड़ के रास्ते महाराष्ट्र में प्रवेश करने के एक दिन बाद 8 नवंबर को कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' में भी भाग लेंगे. इससे पहले पवार ने कहा था कि कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण और बालासाहेब थोराट ने उनसे मुलाकात की और उन्हें राहुल गांधी की अगुवाई वाली भारत जोड़ो यात्रा का हिस्सा बनने का निमंत्रण दिया.

राकांपा प्रमुख ने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रव्यापी पहल का उद्देश्य नफरत को दूर करना और समाज में एकता लाना है. 23 अक्टूबर को उन्होंने कहा था कि राकांपा और अन्य राजनीतिक दल भी राज्य में जहां भी संभव हो, कांग्रेस की पहल के साथ शामिल होंगे. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि पवार ने भारत जोड़ो यात्रा में भाग लेने के लिए पार्टी के निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news