Neeraj Bawana: बुलेटप्रूफ स्कार्पियो में घूमता था नीरज बवाना, गुर्गे की गिरफ्तारी ने खोले कई राज
Advertisement
trendingNow11354712

Neeraj Bawana: बुलेटप्रूफ स्कार्पियो में घूमता था नीरज बवाना, गुर्गे की गिरफ्तारी ने खोले कई राज

Neeraj Bawana Gang: पुलिस के सर्च ऑपरेशन में गैंगस्टर नीरज बवाना की बुलेटप्रूफ स्कार्पियो बरामद हुई. दिल्ली पुलिस ने हथियारों के साथ बवाना गैंग के गुर्गे को भी गिरफ्तार किया है.

Neeraj Bawana: बुलेटप्रूफ स्कार्पियो में घूमता था नीरज बवाना, गुर्गे की गिरफ्तारी ने खोले कई राज

Neeraj Bawana Aide Arrest: वारदात को अंजाम देना हो या फिर घूमने ही क्यों न जाना हो, दिल्ली के गैंगस्टर्स अब बुलेटप्रूफ गाड़ी का इस्तेमाल कर रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने नीरज बवानिया गैंग के एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर उसके पास से बुलेटप्रूफ स्कॉर्पियो बरामद की है. इसके अलावा पुलिस ने उसके पास से चार तमंचे और करीब 70 जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

नीरज बवाना की बुलेटप्रूफ स्कॉर्पियो बरामद

कुछ दिनों पहले ही अभी नेशनल इन्वेस्टिगेटिव एजेंसी यानी NIA ने न सिर्फ दिल्ली बल्कि पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गैंगस्टरों पर बड़ी कारवाई करते हुए उनके ठिकानों पर छापेमारी की थी, उनके तमाम लिंक्स को खंगाल रही थी. एनआईए उनके काले कारनामों की सूची बना रही थी, इसी बीच उत्तरी बाहरी दिल्ली पुलिस ने नीरज बवाना गैंग के पास से एक बुलेटप्रूफ स्कार्पियो बरामद की है. इस कार का इस्तेमाल गैंगस्टर नीरज बवाना पैरोल के दौरान करता था.

नीरज बवाना गैंग का बदमाश गिरफ्तार

डीसीपी आउटर नार्थ देवेश कुमार महला के मुताबिक, पुलिस को जानकारी मिली कि उनके इलाके के कुछ बदमाश एक काले रंग की स्कार्पियो में घूमते हैं जिसे बुलेट प्रूफ गाड़ी में तब्दील किया गया है. डीसीपी आउटर नार्थ देवेश कुमार महला के मुताबिक, इस जानकारी के तुरंत बाद एक विशेष टीम गठित की गई, तफ्तीश के बाद एक घर की पार्किंग से बुलेट प्रूफ स्कार्पियो कार जब्त की गई. ये कार नीरज बवानिया के एक करीबी के नाम पर रजिस्टर है. जबकि जिस घर की पार्किंग से बरामद हुई वो नीरज के परिवार के नाम है. ये स्कार्पियो नीरज के करीबी गुर्गे सोनू की निशानदेही पर जब्त हुई जबकि एक अन्य हेक्टर कार से 4 तमंचे और करीब 70 जिंदा कारतूस बरामद हुए. पुलिस ने नीरज बवाना गैंग के एक बदमाश सोनू को गिरफ्तार कर लिया.

गैंग्स पर नकेल कसने की तैयारी

दिल्ली पुलिस अब पता लगाने की कोशिश कर रही है कि बुलेटप्रूफ स्कार्पियो कार कहां तैयार करवाई गई थी. साथ ही, क्या इस कार और बरामद हथियारों का इस्तेमाल जल्द किसी वारदात को अंजाम देने के लिए किया जाना था.
इसके अलावा दिल्ली पुलिस जल्द इस मामले की जानकारी NIA से भी साझा करेगी ताकि दिल्ली में जड़े मजबूत करने में जुटे इस तरह के गैंग्स पर नकेल कसी जा सके.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news