ग्वालियर फोर्ट पर घूम रही थी नवविवाहिता, कुछ देर बाद ही देखने को मिला खौफनाक मंजर
Advertisement
trendingNow11100991

ग्वालियर फोर्ट पर घूम रही थी नवविवाहिता, कुछ देर बाद ही देखने को मिला खौफनाक मंजर

देश के विशाल और भव्य किलों में शुमार ग्वालियर फोर्ट पर एक नवविवाहिता घूमने गई. कुछ देर बाद ही किले की तलहटी की चट्टान पर बॉडी पड़ी थी. नवविवाहिता की मौत एक रहस्य बन गई है कि ये हत्या है, हादसा है या फिर आत्महत्या. 

 

ग्वालियर किले से गिरी नवविवाहिता.

ग्वालियर :  मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. देश के फेमस ग्वालियर फोर्ट पर समय गुजारने के लिए एक नवविवाहिता घूमने आई तो जरूर लेकिन कुछ देर बाद लोगों को उसकी चीख ही सुनाई दी. उसकी बॉडी किले की तलहटी में पड़ी हुई नजर आई. पुलिस इस मामले में उलझ गई है कि ये हत्या है, आत्महत्या है या फिर हादसा. 

  1. ग्वालियर फोर्ट पर घूम रही थी नवविवाहिता 
  2. किले से तलहटी की चट्टान पर गिरने से मौत 
  3. मौत का कारण खोज रही पुलिस 

किले के ऊपर घूम रही थी नवविवाहिता 

ग्वालियर थाना क्षेत्र में स्थित ग्वालियर फोर्ट की तलहटी में लोगों ने 22 से 24 साल उम्र के बीच की एक नवविवाहिता की बॉडी देखी तो लोग शॉक्ड रह गई. यह नवविवाहिता कुछ देर पहले किले के ऊपर घूम रही थी. 

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन गेम से डिप्रेशन में आ गया 14 साल का बच्चा, मरने से पहले लगाया था पिता को फोन

मृतका की शिनाख्त करने में लगी है पुलिस 

मृतका की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. कंट्रोल रूम ने महिला की शिनाख्ती के लिए जिले भर के थानों में मैसेज भेजे हैं. पुलिस इस महिला के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है क्योंकि उसके पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ है. 

हत्या, हादसा या आत्महत्या में उलझी पुलिस 

पुलिस नवविवाहिता की बॉडी मिलने से किसी निर्णय पर नहीं पहुंच पा रही है कि ये हत्या है, हादसा है या फिर आत्महत्या है. पुलिस इन सभी एंगलों के आधार पर जांच करने में लगी है. पुलिस ये भी पता लगा रही है कि नवविवाहिता किले पर अकेली घूमने आई थी या फिर उसके साथ उसका पति भी था. 

LIVE TV

Trending news