हरियाणा: सोनीपत में डबल मर्डर, रेसलर निशा और भाई की गोली मारकर हत्या
Advertisement
trendingNow11024761

हरियाणा: सोनीपत में डबल मर्डर, रेसलर निशा और भाई की गोली मारकर हत्या

Nisha Dahiya Murder Update: हरियाणा के सोनीपत में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. रेसलर निशा दहिया (Nisha Dahiya) और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

प्रतीकात्मक चित्र.

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है. रेसलर निशा दहिया (Nisha Dahiya Wrestler) और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हमलावरों ने निशा की मां को भी गोली मारी, जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  1. रेसलर निशा दहिया की हत्या
  2. मां और भाई पर भी फायरिंग
  3. भाई ने तोड़ा दम, मां की हालत गंभीर

खरखौदा की वारदात

हरियाणा के सोनीपत के खरखौदा में पहलवान निशा दहिया (Nidha Dahiya) और उसके भाई सूरज की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावर ने मां धनपति को भी निशाना बनाया, लेकिन वो हमले में बच गई और उसे रोहतक के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. 

एकेडमी चलाने वाले पर आरोप

पुलिस के मुताबिक हत्या का आरोप रेसलिंग एकेडमी चलाने वाले पवन पर है. दोपहर को जब निशा (21) एकेडमी में कुश्ती की प्रेक्टिस के लिये गई हुई थी तो वहां पर निशा की मां धनपति और भाई सूरज (18) भी पहुंचे. उसी दौरान पवन ने अपने साथियों के साथ निशा की एकेडमी में गोली मारकर हत्या कर दी, और भाई और मां पर एकेडमी के बाहर गोलियां चलाईं जिसमें भाई की मौत हो गई और मां घायल हो गई. मां को रोहतक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. 

यह भी पढ़ें; UP: हिरासत में युवक की मौत, पुलिस बोली- नल से लटक कर की खुदकुशी

मां के बयान के बाद साफ होगी तस्वीर

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और मां के बयान देने का इंतजार कर रही है ताकि पता लगाया जा सके कि ये हत्या क्यों की गई. आरोपी पवन और उसके साथी मौके से फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है. बता दें, ये निशा नेशनल रेसलर निशा दहिया नहीं है, नेशनल रेसलर निशा दहिया सुरक्षित हैं.

LIVE TV

Trending news