सचिन ही नहीं और भी कई लड़कों को फंसा चुकी है सीमा हैदर? वायरल वीडियो में चौंकाने वाला दावा
Advertisement
trendingNow11782567

सचिन ही नहीं और भी कई लड़कों को फंसा चुकी है सीमा हैदर? वायरल वीडियो में चौंकाने वाला दावा

Seema Haider: प्यार और प्रेमी के लिए पाकिस्तान से अवैध रूप से भागकर भारत आई सीमा हैदर की आने वाले समय में मुश्किलें बढ़ सकती हैं. सीमा को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं.

सचिन ही नहीं और भी कई लड़कों को फंसा चुकी है सीमा हैदर? वायरल वीडियो में चौंकाने वाला दावा

Seema Haider: प्यार और प्रेमी के लिए पाकिस्तान से अवैध रूप से भागकर भारत आई सीमा हैदर की आने वाले समय में मुश्किलें बढ़ सकती हैं. सीमा को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं. अब एक पाकिस्तानी लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. लड़की ने दावा किया है कि वह, सीमा हैदर की दोस्त है और उसे अच्छे से जानती है. लड़की ने स्पष्ट कहा कि सीमा हैदर फ्रॉड है.

खुद को सीमा की दोस्त बताने वाली युवती ने कई सनसनीखेज दावे किए हैं. युवती ने कहा कि धोखा देना सीमा हैदर की आदत है. सचिन से पहले वह कई लड़कों को अपने जाल में फंसा चुकी है. सचिन से पहले भी उसके कई पुरुष दोस्त रह चुके हैं. वह उसे बचपन से जानती है. उसने कहा कि सीमा भारत जाकर क्रिकेट देखने की बात करती थी. वहां जाकर उसने इस्माल छोड़कर हिन्दू धर्मा अपनाया और सचिन से शादी कर ली.

युवती ने कहा कि वह आने वाले समय में सचिन को छोड़कर क्रिश्चियन भी बन जाएगी. युवती ने कहा कि सचिन को सीमा से संभलकर रहना चाहिए. सीमा बहुत बड़ी धोखेबाज है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. इससे पहले भी सीमा हैदर को लेकर एक पाकिस्तानी युवक का वीडियो वायरल हुआ था.

वीडियो में युवक ने दावा किया था कि सीमा हैदर सचिन से पहले पबजी गेम के दौरान उससे बातें किया करती थी. सीमा और उसके बीच प्रेम संबंध थे. दोनों के बीच यहां तक बात हुई थी कि सीमा सबकुछ छोड़कर उसके पास आने के लिए तैयार हो गई थी. युवक ने भी क्रिकेट का जिक्र किया था. युवक ने कहा था कि सीमा को भारत जाकर 2023 का वर्ल्ड कप देखना है और इसके बाद वह पाकिस्तान वापस आ जाएगी. 

Trending news