दिल्ली में बुजुर्ग ने बजाई बांसुरी, मधुर तान से झूम उठे लोग; देखिए वीडियो
Advertisement
trendingNow11003384

दिल्ली में बुजुर्ग ने बजाई बांसुरी, मधुर तान से झूम उठे लोग; देखिए वीडियो

Viral Video of Delhi: वीडियो को कनाट प्लेस (CP)  इलाके में शूट किया गया है. इसमें देखा जा सकता है बुजुर्ग बांसुरी की बड़ी सुंदर तान छोड़ रहे हैं. उनके पास रखे बोर्ड में लिखा है, 'मैं संगीत की मदद से आपकी आत्मा को छूना चाहता हूं.' 

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: हर इंसान के भीतर कुछ न कुछ टैलेंट जरूर होता है. इस टैलेंट को दिखाने की कोई उम्र सीमा नहीं होती है. इसलिए ऐसी कई तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला राजधानी दिल्ली में सामने आया जहां बांसुरी की मधुर तान छेड़ रहे एक बुजुर्ग का टैलेंट देखकर नेटिजंस हैरान रह गए. 

  1. वायरल हुआ वीडियो
  2. बुजुर्ग की पेशकश
  3. लोगों की जीता दिल

'मैं भिखारी नहीं'  

इंटरनेट की दुनिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग रोड पर बैठकर बांसुरी बजा रहे हैं. दरअसल ऐसा ट्रेंड विदेशों में खूब दिखता है जहां लोग भीख मांगने के लिए हाथ फैलाने के बजाए किसी पब्लिक प्लेस पर म्यूजिक बजाते हैं. उन बुजुर्ग को कोई भिखारी न समझ ले इसलिए उन्होंने अपने पास एक छोटा बोर्ड अपने साथ रखा जिसमें लिखा था कि मैं भिखारी नहीं हूं. इस वीडियो को दिल्ली बेस्ड इंस्टाग्राम यूजर हिमांशी कुकरेजा ने अपने अकाउंट पर शेयर किया तो इसे लोगों ने फौरन हाथो-हाथ लिया. इसके बावजूद उनके बोर्ड के नीचे रखे कपड़े में कुछ रुपये रखे हैं.

ये भी पढ़ें- रेलवे ने जारी किया 'मिले सुर मेरा तुम्हारा' का नया वर्जन, 13 भाषाओं में किया है तैयार; देखें VIDEO

सीपी में शूट हुआ वीडियो

इस वीडियो को दिल्ली के कनाट प्लेस इलाके में शूट किया गया है. इसमें देखा जा सकता है कि बुजुर्ग के साइड में रखे बोर्ड में ये भी लिखा है, 'मैं सिर्फ संगीत की मदद से आपकी आत्मा को छूना चाहता हूं.' इस वीडियो पर अब तक हजारों लोग पसंद कर चुके हैं और अपने-अपने तरह से रिएक्शन दे रहे हैं. ऐसे में आप भी सुनिए संगीत की ये मधुर तान.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Kukreja (@kukrejahimanshi)

 

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news