Nitesh Rane: केवल हिन्दुओं की परवाह करें.. नीतेश राणे ने फिर दिया भड़काऊ बयान, AIMIM का पलटवार
Advertisement
trendingNow12431362

Nitesh Rane: केवल हिन्दुओं की परवाह करें.. नीतेश राणे ने फिर दिया भड़काऊ बयान, AIMIM का पलटवार

Nitesh Rane News: महाराष्ट्र में भाजपा नेता नितेश राणे के भड़काऊ बयानों को लेकर राजनीति गरमाई हुई है. अब उन्होंने उलवे में प्रॉपर्टी डीलिंग और धर्म को जोड़कर बयान दिया है.

Nitesh Rane: केवल हिन्दुओं की परवाह करें.. नीतेश राणे ने फिर दिया भड़काऊ बयान, AIMIM का पलटवार

Nitesh Rane News: महाराष्ट्र में भाजपा नेता नितेश राणे के भड़काऊ बयानों को लेकर राजनीति गरमाई हुई है. अब उन्होंने उलवे में प्रॉपर्टी डीलिंग और धर्म को जोड़कर बयान दिया है. राणे ने कहा कि हिंदुओं को केवल अपने धर्म के लोगों के साथ संपत्ति का सौदा करना चाहिए. राणे ने रियल एस्टेट ब्रोकरों को शपथ दिलाई कि वे गैर-हिंदुओं के साथ प्रॉपर्टी डीलिंग नहीं करें. इतना ही नहीं प्रॉपर्टी डीलिंग से पहले आधार कार्ड की भी जांच करें.

राणे के बयान का AIMIM ने किया विरोध

राणे के इस बयान का AIMIM ने विरोध किया है. AIMIM ने कहा कि राणे की बात देश की धर्मनिरपेक्षता के खिलाफ है. उनके शब्द संविधान के खिलाफ हैं. इससे पहले राणे ने अपने भाषण में कहा था कि अगर कोई हिंदू संत रामगिरी महाराज को नुकसान पहुंचाता है, तो उसे उसी तरह की प्रतिक्रिया मिलेगी. 

राणे के भाषण का वीडियो वायरल

उनके भाषण का वीडियो वायरल होने के बाद कई पुलिस स्टेशनों में उनके खिलाफ FIR दर्ज की गईं. उलवे में राणे ने भक्तों और रियल एस्टेट ब्रोकरों की सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक विशेष धर्म की पवित्र पुस्तकें हिंदुओं के धर्मांतरण या हत्या का प्रचार करती हैं. उन्होंने इस धर्म के किसी भी धार्मिक विद्वान को चुनौती दी कि वह सामने आकर इसका खंडन करें. 

केवल हिंदुओं की परवाह करें..

उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से अपील की कि 'सर्व धर्म समभाव' और 'भाईचारा' को छोड़ दें और केवल हिंदुओं की परवाह करें. उन्होंने पाकिस्तान, बांग्लादेश और अन्य इस्लामी देशों में हिंदुओं की स्थिति की ओर भी इशारा किया.

लोगों से कहा 'हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क करें'

राणे ने उलवे के लोगों को भरोसा दिलाया कि अगर वे किसी भी खतरे का सामना करते हैं तो वे उनके हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं. संपर्क किए जाने के 10 मिनट के भीतर वे उनकी सहायता के लिए पहुंच जाएंगे.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news