कश्मीर के माचिल सेक्टर में मुठभेड़, BSF के 3 जवान शहीद, एक आतंकवादी ढेर
Advertisement
trendingNow1299372

कश्मीर के माचिल सेक्टर में मुठभेड़, BSF के 3 जवान शहीद, एक आतंकवादी ढेर

कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास माचिल सेक्टर में एक अभियान के दौरान बीएसएफ के एक अधिकारी सहित इसके तीन जवान शहीद हो गए और एक आतंकवादी भी मारा गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

फाइल फोटो- प्रतीकात्मक

श्रीनगर: कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास माचिल सेक्टर में एक अभियान के दौरान बीएसएफ के एक अधिकारी सहित इसके तीन जवान शहीद हो गए और एक आतंकवादी भी मारा गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में माचिल सेक्टर में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में अभियान शुरू किया था। अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच हुई शुरूआती गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया और बीएसएफ के दो जवानों की मौत हो गई, जबकि सुरक्षा बल के पांच अन्य कर्मी घायल हो गए।

घायल कर्मियों में बीएसएफ के तीन जवान और दो सैनिक शामिल थे। बीएसएफ के एक घायल जवान की हालत गंभीर है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घायल बीएसएफ जवान ने बाद में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि मारे गए बीएसएफ जवानों की पहचान सब इंस्पेक्टर मोहिंदर यादव, हेड कांस्टेबल सी पी सिंह और कांस्टेबल बाबू शान के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था।

Trending news