भारत के खिलाफ फिर बड़ी साजिश रच रहा है पाकिस्तान, खुफिया एजेंसियों ने किया अलर्ट
Advertisement
trendingNow11075730

भारत के खिलाफ फिर बड़ी साजिश रच रहा है पाकिस्तान, खुफिया एजेंसियों ने किया अलर्ट

भारत से दोस्ती की ख्वाहिश जाहिर करने वाला पाकिस्तान (Pakistan) अपनी करनी से बाज नहीं आ रहा है. अब खुफिया एजेंसियों ने उसकी एक बड़ी साजिश का पता लगाया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारत से दोस्ती की ख्वाहिश जाहिर करने वाला पाकिस्तान (Pakistan) अपनी करनी से बाज नहीं आ रहा है. इंटेलिजेंस रिपोर्ट से पता चला है कि पाकिस्तान रिपब्लिक डे से पहले जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकी हमला करवाने की बड़ी साजिश रच रहा है. 

  1. भारत में घुसपैठ की कोशिश में आतंकी
  2. खुफिया एजेंसियों ने जारी किया इनपुट
  3. PoK से कश्मीर में कर सकते हैं घुसपैठ

भारत में घुसपैठ की कोशिश में आतंकी

खुफ़िया एजेंसियों के अलर्ट के मुताबिक आतंकी संगठन लश्कर-ए -तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के लांचिंग कमांडर समेत 7 आतंकी जम्मू कश्मीर में घुसपैठ की फिराक में है. आतंकी संगठन अल बदर के भी 5 आतंकी PoK से घुसपैठ को तैयार हैं. 

खुफिया एजेंसियों ने जारी किया इनपुट

Zee News को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक खुफिया एजेंसियों ने आतंकी हमले को लेकर 19 जनवरी को 2 अलग अलग इनपुट शेयर किए हैं. एजेंसी के एक इनपुट के मुताबिक अल बदर के 5 आतंकियों को PoK में Datote के Nikyal इलाके में गाइड के साथ देखा गया है. ये आतंकी भारत में तारकुंडी (Tarkundi) या कंगागली (Kangagali) इलाके से कश्मीर में दाखिल होकर हमला करने की फिराक में हैं.

PoK से कश्मीर में कर सकते हैं घुसपैठ

वहीं दूसरे इनपुट के मुताबिक लश्कर-ए- तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के 7 आतंकी भी भारत में हमला करने की फिराक में हैं. इनमें लश्कर का लांचिंग कमांडर भी शामिल है. ये आतंकी PoK के कालू दा ढेरी (Kalu-de-Dheri) इलाके में कैंप कर रहे हैं. आशंका जताई गई है कि ये आतंकी PoK से कश्मीर के किनारी (Kinari) इलाके में घुसपैठ कर बड़ा हमला कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- सुरक्षा बलों की नई रणनीति से होगा आतंकियों का सफाया, विदेशी टेररिस्‍टों पर होगा निशाना

सुरक्षा एजेंसियों ने बढ़ाया अलर्टनेस का लेवल

खुफिया एजेंसियों ने रिपब्लिक डे परेड को देखते हुए जम्मू-कश्मीर समेत देश के सभी पुलिस बलों और पैरा मिलिट्री फोर्स को हाई अलर्ट रहने को कहा है. खतरे के इनपुट मिलने के बाद जम्मू कश्मीर में अलर्टनेस का लेवल बढ़ा दिया गया है और बॉर्डर वाले इलाकों में खास चौकसी बरती जा रही है. 

LIVE TV

Trending news