Captain Amarinder Singh के खिलाफ अब इस एक्शन की तैयारी, पंजाब कांग्रेस ले सकती है ये फैसला
Advertisement
trendingNow11055420

Captain Amarinder Singh के खिलाफ अब इस एक्शन की तैयारी, पंजाब कांग्रेस ले सकती है ये फैसला

पंजाब (Punjab) के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) की पत्नी और पटियाला (Patiyala) से कांग्रेस सांसद प्रनीत कौर (Preneet Kaur) को पंजाब प्रदेश कांग्रेस (PPC) कल बाहर का रास्ता दिखा सकती है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पंजाब (Punjab) के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) की पत्नी और पटियाला (Patiyala) से कांग्रेस सांसद प्रनीत कौर (Preneet Kaur) को पंजाब प्रदेश कांग्रेस (PPC) कल बाहर का रास्ता दिखा सकती है. सूत्रों के हवाले से आई इस खबर के बाद अब कई तरह के कयास लग रहे हैं. 

  1. पंजाब कांग्रेस से आई बड़ी खबर 
  2. पार्टी जल्द ले सकती है फैसला
  3. पूर्व CM कैप्टन से जुड़ा मामला

बैठक में शामिल नहीं हुईं थी प्रनीत

आपको बता दें कि कांग्रेस सांसद प्रनीत कौर गुरुवार को 10 जनपथ पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई एक महत्वपूर्ण बैठक में भी शामिल नहीं हुईं थीं. वो उस बैठक से अनुपस्थित रहीं जहां पंजाब के सभी सांसद मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- Income Tax Raid: कब और कैसे पड़ती है IT की रेड? घर पर छापा पड़े तो क्या हैं आपके अधिकार; जानें सबकुछ

पार्टी ने मांगा था जवाब

सोनिया गांधी के आवास पर हुई उस बैठक में प्रताप सिंह बाजवा, अमर सिंह, मनीष तिवारी, संतोख चौधरी, गुरजीत सिंह औजला और रवनीत सिंह बिट्टू शामिल रहे. सूत्रों ने बताया कि ये बैठक करीब एक घंटे तक चली. आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने उन्हें नोटिस जारी करते हुए उनकी कथित 'पार्टी विरोधी गतिविधियों' के आरोपों पर स्पष्टीकरण मांगा था.

गौरतलब है कि पंजाब विधान सभा चुनाव (Punjab Assembly Election 2022) में बस कुछ महीने दूर हैं. ऐसे में सूत्रों के मुताबिक पटियाला सांसद कौर ने पार्टी आलाकमान के साथ सभी महत्वपूर्ण बैठकों को छोड़ने का फैसला किया है. वहीं दूसरी ओर विधान सभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है.

(एएनआई इनपुट के साथ)

LIVE TV

 

Trending news