शख्स के अकाउंट में गलती से आए पैसे, कहा-'PM मोदी ने मुझे पैसे भेजे'; नहीं करूंगा वापस'
Advertisement

शख्स के अकाउंट में गलती से आए पैसे, कहा-'PM मोदी ने मुझे पैसे भेजे'; नहीं करूंगा वापस'

बैंक को अपनी गलती भारी पड़ रही है, शख्स ने यह कहत हुए बैंक को रुपये लौटाने से इनकार कर दिया कि ये पैसे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi)  ने उसके खाते में भेजे हैं.

 

फाइल फोटो.

पटना: कई बार बैंक (Bank) की गलती से गलत खाते में पैसा ट्रांसफर हो जाता है इसके लिए लोगों को चक्कर लगाने पड़ते हैं लेकिन इस बार ऐसी ही एक गलती बैंक पर ही भारी पड़ती दिख रही है. बिहार के एक व्यक्ति ने गलती से खाते में आए पैसे बैंक को वापस करने से इनकार कर दिया है. इस शख्स ने तर्क भी बड़ा अजीब दिया है, उसका कहना है कि ये पैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने उसके खाते में भेजे हैं.

  1. गलती से शख्स के खाते में ट्रांसफर हुए रुपये
  2. शख्स ने बैंक को रुपये लौटाने से इनकार
  3. बोला- प्रधानंमत्री मोदी ने भेजे थे ये रुपये

गलती से 5.5 लाख रुपये भेजे

बिहार के खगड़िया जिले में एक व्यक्ति के खाते में बैंक की गलती से 5.5 लाख रुपये आ गए. उसने यह दावा करते हुए रकम वापस करने से इनकार कर दिया कि 'पैसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) द्वारा भेजा गया है.' खगड़िया में ग्रामीण बैंक ने गलती से मानसी थाना क्षेत्र के बख्तियारपुर गांव के मूल निवासी रंजीत दास के खाते में पैसे भेजे और बाद में लौटाने के लिए कई नोटिस दिए लेकिन दास ने रकम वापस करने से साफ इनकार दिया.

यह भी पढ़ें: China: हाइट बढ़ाने की सनक में मां ने बच्ची को किया 'टॉर्चर', दिन में 3000 बार कुदवाती थी रस्सी

'15 लाख वाली पहली किस्त है'

रंजीत दास ने कहा, 'जब मुझे इस साल मार्च में पैसा मिला तो मैं बहुत खुश था. मैंने सोचा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने हर बैंक खाते में 15 लाख रुपये जमा करने का वादा किया था, जिसकी यह पहली किस्त हो सकती है. मैंने सारा पैसा खर्च कर दिया. अब मेरे बैंक खाते में पैसे नहीं हैं.' मानसी के थाना प्रभारी दीपक कुमार ने कहा, 'बैंक के मैनेजर की शिकायत पर हमने रंजीत दास को गिरफ्तार कर लिया है, आगे की जांच जारी है.'

LIVE TV

Trending news