घर में बेटी के जन्म पर गदगद हुआ पेट्रोल पंप मालिक, ग्राहकों को दिया गजब का ये ऑफर
X

घर में बेटी के जन्म पर गदगद हुआ पेट्रोल पंप मालिक, ग्राहकों को दिया गजब का ये ऑफर

Petrol Pump Grand Offer: बड़े भाई के निधन के बाद पेट्रोल पंप के मालिक ने अपनी भतीजी की धूमधाम से शादी करवाई. नवरात्रि में बेटी के जन्म से पेट्रोल पंप मालिक बहुत खुश है.

घर में बेटी के जन्म पर गदगद हुआ पेट्रोल पंप मालिक, ग्राहकों को दिया गजब का ये ऑफर

बैतूल: नवरात्रि (Navaratri 2020) में परिवार में नए मेहमान के तौर पर बेटी के आने की हर कोई कामना करता है और अगर उसकी इच्छा पूरी हो जाती है तो वो उस खुशी को बांटने में भी नहीं हिचकता. ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में हुआ. यहां मूक-बधिर भतीजी ने बेटी को जन्म दिया तो पेट्रोल पंप के मालिक चाचा ने नातिन के जन्म पर पेट्रोल खरीदने वाले ग्राहकों को ही स्पेशल ऑफर (Petrol Special Offer) दे डाला.

बड़े भाई के निधन के बाद की भतीजी की परवरिश

बता दें कि बैतूल जिले के गंज इलाके में रहने वाले पेट्रोल पंप मालिक राजेंद्र सैनानी के दिवंगत बड़े भाई गोपालदास सैनानी की बेटी शिखा जन्म से ही मूक बधिर है. कई साल पहले शिखा के पिता गोपालदास का बीमारी के कारण निधन हो गया था, तब से राजेंद्र सैनानी ने ही शिखा की परवरिश की. इतना ही नहीं मूक बधिर होने के बावजूद उसका रिश्ता तय करवाकर धूमधाम से शादी करवाई. इस वक्त शिखा का पति मध्य प्रदेश के भोपाल में नौकरी करता है.

मूक बधिर बेटी की बच्ची का रखा गया ये नाम

राजेंद्र सैनानी ने भतीजी के मूक बधिर होने के कारण संकल्प लिया था कि शिखा के यहां नया मेहमान आने पर वे इसे यादगार लम्हे के रूप में बदल देंगे. शिखा के आंगन में नवजात कन्या की किलकारी गूंजी तो पूरे परिवार में जश्न का माहौल हो गया. खुशी के इस पल में पूरे परिवार ने मिठाइयां भी बांटी. शिखा की बेटी का नाम ध्वनि रखा गया है.

पेट्रोल पंप मालिक ने दिया ये स्पेशल ऑफर

मूक बधिर भतीजी के यहां लाडली लक्ष्मी के आने पर खुशी को दोगुनी करने के लिए राजेंद्र ने अपने पेट्रोल पंप पर तीन दिन के लिए स्पेशल ऑफर का ऐलान किया. इसके मुताबिक, सुबह 9 से 11 और शाम 5 से 7 बजे तक ग्राहकों को ज्यादा पेट्रोल दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत ग्राहक 100 रूपये के पेट्रोल पर पांच प्रतिशत और 200 से 500 रूपये के पेट्रोल पर 10 फीसदी ज्यादा पेट्रोल ले सकते हैं. ये ऑफर दशहरे के दिन शुक्रवार तक लागू रहेगा.

Trending news