Amma Canteen: बंगाल के बाद Tamilnadu में भी सियासी हिंसा, अम्मा कैंटीन में तोड़फोड़; देखिए तस्वीरें

चेन्नई: सत्ता के अहंकार और सियासी हिंसा को जायज नहीं ठहराया जा सकता है. पश्चिम बंगाल में टीएमसी (TMC) की जीत के बाद बीजेपी दफ्तर में तोड़फोड़, आगजनी और उसके कार्यकर्ताओं पर हमले हुए हैं. वहीं अब तमिलनाडु (Tamil Nadu) में ऐसा मामला सामने आया है जब पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता (J. Jayalalithaa) के नाम पर चलाई जा रही 'अम्मा' कैंटीन (Amma Canteen) में तोड़फोड़ की गई.

सिद्धार्थ एमपी | May 04, 2021, 15:58 PM IST
1/6

द्रमुक कार्यकर्ताओं पर आरोप

‘Amma canteen’ being vandalized

AIADMK का आरोप है ये राजनीतिक प्रतिशोध का मामला है. पार्टी ने वीडियो के हवाले से पहले के डीएमके शासनकाल के दौरान तत्कालीन कानून-व्यवस्था के हाल की याद दिलाई है.

2/6

सत्ता के अहंकार का आरोप

DMK’s cadre accused

कैंटीन में गरीबों को सस्ते दामों में भरपेट भोजन मिलता था. स्कीम पूर्व सीएम जयललिता के नाम पर चलाई जा रही है. सत्ता परिवर्तन के बाद राजनीतिक हिंसा की ये तस्वीरें सामने आई हैं.

3/6

तस्वीर बदलने की मांग

Dmk workers demand

AIADMK द्वारा शेयर वीडियो में तीन आदमी और एक लड़का कैंटीन परिसर के भीतर और बाहर लगे बैनर और पोस्टर उखाड़ने के साथ वहां तोड़फोड़ करते नजर आए.

 

 

4/6

पुलिस ने लिया संज्ञान

Noble Cause

तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक सरकार के दौरान यहां कभी इस तरह की खुशहाल तस्वीरें और वीआईपी मूवमेंट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम होते थे. सत्ता बदलने के बाद कैंटीन में तोड़फोड़ पर लोगों ने चिंता जताई है.

 

(फाइल फोटो)

5/6

फाड़ दिए पोस्टर

Chennai Case

तमिलनाडु के सियासी नतीजे सामने आने के बाद निवर्तमान मुख्यमंत्री पलानीस्वामी ने डीएमके के सीएम कैंडिडेट एमके स्टालिन को बधाई दी थी. लेकिन अम्मा कैंटीन में हुए हमले के बाद दोनों दलों के बीच एक बार फिर कटुता बढ़ सकती है.

6/6

कार्रवाई की मांग

Aiadmk demands action

तोड़फोड़ की खबर सामने आते हीं एआईएडीएमके समर्थकों ने घटनाक्रम पर नाराजगी जताते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है.