Advertisement
trendingPhotos2050103
photoDetails1hindi

Weather Update : अब तो दर्शन दो 'भगवान'! अभी तो जारी रहेगी कंपकंपी, कोहरे में जकड़े शहरों की देखें तस्वीरें

  पिछले कई दिनों दोपहर के समय भी शाम जैसी फील आ रही है. कई दिनों से सूरज निकलने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में ठंड की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.    

1/6

पिछले कई दिनों से लगातार ठंड की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोग ठंड से बचने के लिए अलाव का सहारा लेते हुए नजर आए . तो वहीं NCR में आज और कल बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.

2/6

NCR में भीषण शीतलहर का कहर जारी है. शीतलहर और बारिश की वजह से आम जन जीवन बेहाल है. ठंड के सितम के बीच कई जिलों में स्कूलों को बंद कर दिया गया है.

 

3/6

 पूरे देश के साथ-साथ राजधानी दिल्ली में भी ठंड अपना कहर बरपा रही है. लोगों को घरों से निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली की जनता ठंड से बचने के लिए अलाव का सहारा ले रहे हैं. वहीं दफ्तर जाने वाले लोगों को सड़क पर गाड़ी चलाने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

 

4/6

सर्दी का सितम बढ़ता ही जा रहा. जिसके चलते तापमान में गिरावट दर्ज की गयी हैं. लोग घरों से जब निकल रहे हैं तो जैकेट पहन के टोपी पहन के घर से निकल रहे हैं.

 

5/6

बीते कुछ दिनों से सूरज निकलने का नाम नहीं ले रहा है. दोपहर के समय भी शाम जैसी फील आ रही है.  इस स्थिति से राहत की संभावना नहीं है. वहीं अब ठंड के साथ लोगों को बारिश का सामना भी करना पड़ेगा. क्योंकि, पिछले 3 दिनों से दिल्ली के कई इलाकों में आसमान में घने बादल छाए हुए है.

 

6/6

 दिल्ली, हरियाणा समेत 6 राज्यों में कोल्ड डे का अलर्ट जारी किया गया है, वहीं आने वाले दिनों में बारिश के भी आसार हैं, जिससे लोगों की मुश्किलें और ज्यादा बढ़ सकती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़