Advertisement
trendingPhotos763208
photoDetails1hindi

PHOTOS: जिस राहुल को प्यार करने की सजा मिली मौत, उसकी कुछ ऐसी थी लाइफ

दिल्ली (Delhi) के आदर्श नगर इलाके में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक को प्यार करना महंगा पड़ा.

मृतक की महिला मित्र ने घर जाने से इंकार कर दिया

1/6
मृतक की महिला मित्र ने घर जाने से इंकार कर दिया

लड़की के बयान के बाद ही पुलिस ने लड़की के भाई समेत सभी आरोपियों को पकड़ा है. लड़की ने पुलिस को बताया कि बयान देने के बाद उसे अपने परिवार से डर है. इसलिए वो आने घर जाने से मना करने लगी. इसके बाद पुलिस ने लड़की को नारी निकेतन भेज दिया.

 

 

गहरी चोट से हुई मौत

2/6
गहरी चोट से हुई मौत

पुलिस ने बताया कि 7 अक्टूबर को बाबू जगजीवन राम अस्पताल से एक शख्स की मौत की सूचना पुलिस को मिली और मृतक की पहचान राहुल के रूप में हुई. बॉडी पर बाहरी चोट नहीं दिख रही थी, लेकिन जब उसका पोस्टमार्टम हुआ तो पता चला कि उसकी Spleen में गहरी चोट है, जिससे उसकी मौत हुई.

घर में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था राहुल

3/6
घर में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था राहुल

राहुल आदर्श नगर इलाके की मूलचंद कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहता था. वह घर में ट्यूशन पढ़ाता था और बीए सेकंड ईयर का छात्र था. वहीं लड़की का परिवार जहांगीरपुरी में रहता है.

ट्यूशन के बहाने फोन कर बुलाया, फिर कर दी हत्या

4/6
ट्यूशन के बहाने फोन कर बुलाया, फिर कर दी हत्या

मृतक के परिजनों का आरोप है कि राहुल की एक लड़की से दोस्ती थी, लेकिन लड़की का परिवार राहुल को पसंद नहीं करता था क्योंकि वो दूसरे धर्म से था. तभी लड़की के परिवार वालों ने राहुल की हत्या की साजिश को रच रहे थे. परिजनों ने बताया कि लड़की के घरवालों ने राहुल को बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने फोन कर घर बुलाया और जैसे ही घर से कुछ दूरी पर पहुंचा तो घात लगाए आरोपियों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.

राहुल की गर्लफ्रेंड इस केस की अहम गवाह

5/6
राहुल की गर्लफ्रेंड इस केस की अहम गवाह

दिल्ली (Delhi) के आदर्श नगर इलाके में युवक की हत्या मामले में एक और बड़ी खबर सामने आई है. मृतक की महिला मित्र ने घर जाने से इंकार कर दिया है. पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक राहुल की गर्लफ्रेंड इस केस की अहम गवाह है.

 

पुलिस ने लड़की को नारी निकेतन भेज दिया

6/6
पुलिस ने लड़की को नारी निकेतन भेज दिया

राहुल को जिस लड़की से प्यार था, वो दूसरे धर्म की थी. यही बात लड़की के रिश्तेदारों के अच्छी नहीं लगी. लड़के की हत्या का आरोप लड़की के भाई और परिवार वालों पर है. मृतक राहुल के चाचा मामले के चश्मदीद हैं. उन्होंने भतीजे की जान बचाने के लिए आरोपियों के आगे हाथ जोड़े, पांव पकड़े और जान बख्शने की गुहार लगाई, पर हत्यारों को दया नहीं आई. उन्होंने बताया कि जब वह मौके पर पहुंचे तब तक लड़की के भाई, मामा और अन्य रिश्तेदार उनके भतीजे राहुल को पीट-पीटकर सड़क पर गिरा चुके थे. उन्होंने मौके पर पहुंचकर आरोपियों के आगे हाथ जोड़े पांव पकड़े और भतीजे की जान बख्शने की गुहार लगाई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़