Advertisement
trendingPhotos1272945
photoDetails1hindi

IAS Athar-Mehreen Qazi Romance: महरीन काजी ने नई फोटो शेयर कर लिखा ऐसा मैसेज, IAS अतहर आमिर बोले- माई लव, माई वर्ल्ड

IAS Athar Amir Khan and Mehreen Qazi Romance: आईएएस अफसर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) से तलाक के बाद आईएएस अतहर आमिर खान अब दूसरी शादी करने जा रहे हैं. आमिर का दिल कश्मीर की रहने वाली डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) पर आया है और अब वो खुलकर अपने प्यार का इजहार करने लगे हैं.

1/5

महरीन काजी (Mehreen Qazi) ने रोमांटिक मैसेज के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें वह आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'Looking together towards our life ahead, Cannot wait for the magic to unravel' मैसेज के साथ महरीन ने एक हार्ट इमोजी भी शेयर की.

2/5

महरीन काजी (Mehreen Qazi) के रोमांटिक मैसेज के बाद आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने भी रोमांटिक अंदाज में जवाब दिया और कमेंट में लिखा, 'माई लव, माई वर्ल्ड, लव यू.'

3/5

अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) और महरीन काजी (Mehreen Qazi) ने हाल ही में सगाई की थी और जल्द ही दोनों शादी से बंधन में बंधने वाले हैं.

4/5

इससे पहले भी अतहर आमिर खान (Athar Aamir Khan) और महरीन काजी (Mehreen Qazi) की कई रोमांटिक तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. मेहंदी फंक्शन के दौरान भी अतहर और महरीन हाथों में हाथ डाले नजर आए थे.

5/5

महरीन काजी (Mehreen Qazi) पेशे से डॉक्टर होने के साथ ही एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी हैं. जम्मू-कश्मीर की रहने वाली महरीन वर्तमान में दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान में साइंटिफिक ऑफिसर के पद पर कार्यरत हैं. महरीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़