Advertisement
trendingPhotos1090571
photoDetails1hindi

अंतिम सफर पर भी दुनिया को रुला गईं लता दी, देखें आखिरी यात्रा की PHOTOS

मुंबई: स्वर कोकिला लता मंगेशकर का शाम को 7:15 बजे के करीब अंतिम संस्कार हो गया. उनके निधन से सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोगों में गम का माहौल है. इसका अंदाजा ऐसे ही लगाया जा सकता है कि जब उनके शरीर को मुंबई की सड़कों से शिवाजी पार्क की ओर ले जाया जा रहा था, तो सड़कों पर नजारा देखने लायक था.

 

राजकीय सम्मान के साथ विदा हुईं लता दी

1/5
राजकीय सम्मान के साथ विदा हुईं लता दी

लता मंगेशकर ने अपना अंतिम सफर पर तिरंगे में लिपटकर तय किया. हजारों लोगों की भीड़ लता दी के अंतिम संस्कार में उमड़ी. सेनाओं की ओर से सलामी दी गई. 

 

एक झलक पाने को बेताब थे लोग

2/5
एक झलक पाने को बेताब थे लोग

उनकी अंतिम यात्रा पर लोगों की भीड़ देखने लायक थी. लोग बस लता दीदी की एक झलक पाने को आतुर थे. उनका पार्थिव शरीर जब मुंबई की सड़कों से गुजर रहा था तो देखने वालों की आंखें भी नम दिखाई दीं.

 

अंतिम नमन करने पहुंचे पीएम मोदी

3/5
अंतिम नमन करने पहुंचे पीएम मोदी

स्वर कोकिला लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शिवाजी पार्क पहुंचे. प्रधानमंत्री को एयरपोर्ट पर रिसीव करने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, आदित्य ठाकरे, पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पहुंचे थे.

 

श्रद्धांजलि देने पहुंचे सचिन, शाहरुख

4/5
श्रद्धांजलि देने पहुंचे सचिन, शाहरुख

लता मंगेशकर के अंतिम दर्शन के लिए बॉलीबुड अभिनेता शाहरुख खान के साथ मशहूर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर भी दिखाई दिए. बता दें कि सचिन लता मंगेशकर को अपनी बहन मानते थे.

 

रविवार सुबह हुआ निधन

5/5
रविवार सुबह हुआ निधन

मशहूर गायिका लता मंगेशकर का आज 6 फरवरी को निधन हो गया. 92 वर्षीय ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां उन्हें 8 जनवरी को भर्ती कराया गया था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़