Advertisement
photoDetails1hindi

यूपी की Khadi का प्रचार करेंगी Pankhuri Gidwani, बनीं पहली ब्रांड एंबेसडर

पंखुड़ी गिडवानी कई सारे टेलीविजन विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं और देश के नामी गिरामी फैशन डिजायनर्स के लिए रैंप वॉक कर चुकी हैं. 

Pankhuri Gidwani

1/6
Pankhuri Gidwani

यूपी सरकार ने देश-दुनिया में खादी के प्रचार-प्रसार का जिम्मा पंखुड़ी गिडवानी (Pankhuri Gidwani) को सौंपा है. यूपी के खादी और एमएसएमई मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने अवध शिल्पग्राम में आयोजित खादी महोत्सव-2021 के दौरान इसका ऐलान किया. पंखुड़ी गिडवानी (Pankhuri Gidwani) एक्ट्रेस होने के साथ सोशल मीडिया पर इंफ्लुएंसर हैं और मिस इंडिया प्रतियोगिता की रनर अप रह चुकी हैं.  उन्होंने फैशन जगत में रितु बेरी, रिना ढाका, जेजे वल्लैया, पद्मश्री रूना बनर्जी और मनीष तिवारी जैसे मशहूर डिजाइनरों के साथ काम किया है.

कौन हैं पंखुड़ी गिडवानी?

2/6
कौन हैं पंखुड़ी गिडवानी?

पंखुड़ी गिडवानी लखनऊ की हैं और साल 2016 में फेमिना मिस इंडिया की सेकंड रनर-अप रह चुकी हैं. उस कार्यक्रम में बॉलीवुड के टॉप स्टार जैसे शाहरुख खान, शाहिद खपूर, वरुण धवन जैसे सितारे मौजूद थे. पंखुड़ी गिडवानी के इंस्टाग्राम पर ढेर सारे फॉलोवर्स हैं और वो पहले से ही कई ब्रैंड्स का प्रचार कर रही हैं.

 

पंखुड़ी गिडवानी: एक्ट्रेस

3/6
पंखुड़ी गिडवानी: एक्ट्रेस

पंखुड़ी गिडवानी फिल्मों में एक्टिंग भी करती हैं. उनका हमेशा से सपना था एक सफल अभिनेत्री बनने का. वो साल 2019 में सनी सिंह-माधरी गंगरू अभिनीत फिल्म 'उजड़ा चमन' में भी नजर आई थीं.

पंखुड़ी गिडवानी: कथक नृत्यांगना

4/6
पंखुड़ी गिडवानी: कथक नृत्यांगना

पंखुड़ी गिडवानी एक प्रशिक्षित कथक नृत्यांगना भी हैं. वो डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के राष्ट्रपतित्व काल में राष्ट्रपति भवन के अंदर इंद्रधनुष कार्यक्रम में प्रस्तुति भी दे चुकी हैं.

पंखुड़ी गिडवानी: मॉडलिंग कैरियर को जानिए

5/6
पंखुड़ी गिडवानी: मॉडलिंग कैरियर को जानिए

महज 16 साल की उम्र से ही पंखुड़ी गिडवानी मॉडलिंग कर रही हैं. उन्होंने रितु कुमार, आस्मा गुसैन और रॉयल जैद के साथ लखनऊ में मॉडलिंग भी की है.

 

पंखुड़ी गिडवानी: फैशन शो और टीवी कमर्शियल का जाना पहचाना चेहरा

6/6
पंखुड़ी गिडवानी: फैशन शो और टीवी कमर्शियल का जाना पहचाना चेहरा

पंखुड़ी गिडवानी ने साल 2016 में फैशन वर्ल्ड में एंट्री के लिए बोर्ड परीक्षा छोड़ दी थी. और फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया था. जिसमें वो सेकंड रनर-अप रही थी. हालांकि एक साल बाद उन्होंने फिर से पढ़ाई शुरू कर दी. पंखुड़ी गिडवानी कई सारे टेलीविजन विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं और देश के नामी गिरामी फैशन डिजायनर्स के लिए रैंप वॉक कर चुकी हैं. 

The Great Khali देंगे India को दूसरा WWE SuperStar, कश्मीरी 'बादशाह' खान को कर रहे तैयार

ट्रेन्डिंग फोटोज़