Advertisement
trendingPhotos1579136
photoDetails1hindi

Ritesh Agarwal with PM: ऐसा क्या हुआ कि पीएम मोदी से मिलने पहुंच गए OYO के फाउंडर? देर तक चली मुलाकात

OYO के फाउंडर और CEO रितेश अग्रवाल हैं. हाल ही में ओयो के फाउंडर रितेश अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. इनकी ये मुलाकात काफी खास रही और खुद रितेश अग्रवाल ने इस मुलाकात की फोटो अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

1/5

Hotel Booking Online: ऑनलाइन होटल बुकिंग सर्विस मुहैया करवानी वाली कंपनी OYO काफी चर्चाओं में रहती है. वहीं इस कंपनी के फाउंडर और CEO रितेश अग्रवाल हैं. हाल ही में ओयो के फाउंडर रितेश अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. इनकी ये मुलाकात काफी खास रही और खुद रितेश अग्रवाल ने इस मुलाकात की फोटो अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

2/5

दरअसल, रितेश अग्रवाल जल्द ही शादी करने वाले हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर रितेश अग्रवाल ने पीएम मोदी को शादी समारोह में शामिल होने का न्योता दिया है. इस दौरान रितेश अग्रवाल के साथ उनके मां और उनकी मंगेतर भी थी. 29 वर्षीय उद्यमी इस साल मार्च में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

3/5

प्रधानमंत्री आवास पर हुई इस मुलाकात में पीएम मोदी का आशीर्वाद लेने रितेश अग्रवाल पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के साथ लंबी मुलाकात की और पीएम को शॉल उढ़ाकर अभिवादन भी किया. तस्वीरों को शेयर करते हुए रितेश अग्रवाल ने लिखा, 'पीएम नरेंद्र मोदी के आशीर्वाद से हम एक नई शुरुआत के लिए तैयार हैं. शब्द उस गर्मजोशी को व्यक्त नहीं कर सकते जिसके साथ उन्होंने हमारा स्वागत किया. अपना कीमती समय निकालने के लिए और आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.'

4/5

बता दें कि रितेश अग्रवाल भारत के सबसे कम उम्र के अरबपतियों में शामिल है. उन्होंने जब OYO की स्थापना की थी जब वह सिर्फ 19 साल के थे. OYO की स्थापना साल 2013 में हुई थी. 

5/5

ओयो होटलों के मालिकों के साथ मिलकर उन्हें उन पर्यटकों से जोड़ने में मदद करता है जो सस्ते और साफ-सुथरे अकोमोडेशन की तलाश में हैं. OYO अब 80 देशों में और 800 से अधिक शहरों में काम करता है और इसे दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती होटल चेन में से एक माना जाता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़