Advertisement
trendingPhotos786884
photoDetails1hindi

PHOTOS: बर्फ की चादर में लिपटी मनाली, तस्वीरों में देखें Snowfall का शानदार नजारा

पर्यटन नगरी मनाली का मौसम का नजारा लोगों को आकर्षित कर रहा है. स्नोफॉल के लिए पर्यटकों के बीच अलग स्थान रखने वाली मनाली एक बार फिर सैलानियों के लिए तैयार है.

पर्यटकों के लिए ये जन्नत

1/4
पर्यटकों के लिए ये जन्नत

मनाली की सड़कें इस वक्त बर्फ से ढंकी हैं. हालांकि, स्थानीय निवासियों को आवागमन में दिक्कत महसूस हो रही है लेकिन यहां घूमने आये लोगों के लिए ये जन्नत है. 

पहाड़ों पर हुई ताजा बर्फबारी

2/4
पहाड़ों पर हुई ताजा बर्फबारी

मनाली इस दौरान जहां बर्फ के फाहे गिर रहे हैं, वहीं बर्फबारी देख यहां आए सैलानी भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. पहाड़ों पर हुई ताजा बर्फबारी से मनाली घूमने आने वाले सैलानियों (Tourists) को मनाली का ठंडा मौसम काफी पसंद आ रहा है. 

कोरोना का असर पर्यटन पर

3/4
कोरोना का असर पर्यटन पर

कोरोना (Corona) की वजह से पर्यटक (Tourists) फिलहाल जयादा संख्या में नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन यहां के मौसम का नजारा लोगों को आकर्षित कर रहा है. मनाली घूमने पहुंचे पर्यटकों का कहना है कि उन्हें यहां आकर काफी अच्छा लग रहा है. मनाली में तापमान भले ही माइनस में है, लेकिन वे इसका भी खूब लुत्फ ले रहे हैं.

ऊंची चोटियों पर बर्फबारी

4/4
ऊंची चोटियों पर बर्फबारी

मनाली की ऊंची चोटियों पर बर्फबारी और निचले क्षेत्रों में बारिश से कुल्लू- मनाली में शीतलहर तेज हो गई है. मनाली का यही मौसम लोगों को अपनी ओर खींचता है. (साभार: संदीप सिंह )

ट्रेन्डिंग फोटोज़