Advertisement
trendingPhotos1047268
photoDetails1hindi

जब औचक निरीक्षण के दौरान PM मोदी ने बच्चे को दुलार किया, PHOTOS वायरल

PM Narendra Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) लीक से अलग हटकर चलने वाले राजनेताओं में हैं. पीएम मोदी अपने हर दौरे में अलग छाप छोड़ते हैं. इस बात को उन्होंने एक बार फिर साबित किया है. कर्मयोगी PM मोदी ने प्रोटोकॉल से अलग हटकर बीती रात करीब 1 बजे बनारस रेलवे स्टेशन (Banaras Railway Station) का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कुछ तस्वीरें भी खिंचाई जो लोगों को खूब पसंद आ रही हैं.

दिल जीत लेते हैं PM मोदी

1/5
दिल जीत लेते हैं PM मोदी

PM मोदी कब सोते हैं तब जागते हैं कोई नहीं जानता. प्रधानमंत्री एक योगी के जैसा जीवन जीते हैं. दिन हो या रात PM मोदी हमेशा एक्टिव रहते हैं. इसबीच उन्होंने एक छोटे बच्चे को दुलारा और आशीर्वाद भी दिया. पीएम की यही अदा लोगों का दिल जीत लेती है. 

रात में 1 बजकर 13 मिनट

2/5
रात में 1 बजकर 13 मिनट

 प्रधानमंत्री मोदी ने बनारस रेलवे स्टेशन की तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर की. 

बारीकी से निरीक्षण

3/5

प्रधानमंत्री मोदी ने बनारस रेलवे स्टेशन को बारीकी से देखा. रेलवे स्टेशन में प्रधानमंत्री ने स्टॉल पर मौजूद दुकानदारों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. गौरतलब है कि PM मोदी ने सोमवार को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन किया था.

औचक निरीक्षण पर PM मोदी

4/5
औचक निरीक्षण पर PM मोदी

किसी को अंदाजा भी नहीं था कि सर्दी की रात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) देर रात एक बजे काशी का निरीक्षण करने के लिए गेस्ट हाउस से बाहर निकलेंगे. काशी का निरीक्षण करना उनके पहले से तय कार्यक्रम में शामिल नहीं था. 

रेल संपर्क बढ़ाने पर जोर: PM

5/5
रेल संपर्क बढ़ाने पर जोर: PM

PM Modi ने रेलवे स्टेशन की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि हम रेल संपर्क बढ़ाने के साथ-साथ स्वच्छ, आधुनिक और यात्री अनुकूल रेलवे स्टेशनों को सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़