Advertisement
trendingPhotos1203623
photoDetails1hindi

Sidhu Moose Wala Funeral: भावुक होकर पिता ने उतारी पगड़ी, रुला देंगी मूसेवाला की अंतिम विदाई की ये तस्वीरें

Sidhu Moose Wala Funeral: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की रविवार को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. गायक की दिनदहाड़े हत्या से पूरा देश स्तब्ध है और SIT इस हत्याकांड की जांच कर रही है. इस बीच मंगलवार को मनसा जिले के मूसा गांव में सिद्धू को अंतिम विदाई दी गई. इस दौरान बेहद भावुक करने वाली तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर किसी का भी दिल पसीज उठेगा.

1/6

मूसा में अपने गांव के बच्चे को अंतिम विदाई देने के लिए जनसैलाब नजर आया. इस दौरान कलेजे को चीर देने वाली तस्वीरें दिखाई दीं. मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह रोते-बिलखते नजर आए. उन्होंने अपने बेटे को अंतिम विदाई देते वक्त अपनी पगड़ी तक उतार दी. साथ ही अपने लाड़ले बेटे की मूंछों को ताव दिया. 

2/6

गायक की पार्थिव देह को मंगलवार सुबह मानसा सरकारी अस्पताल से कड़ी सुरक्षा के बीच मूसा गांव में स्थित उनके घर लाया गया. मानसा अस्पताल में उनका पोस्टमॉर्टम किया गया था. मूसेवाला के घर में उनकी पार्थिव देह के पास बैठे उनके माता-पिता और अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था. मूसेवाला के पिता का दुख बांटने पूरे पंजाब से लोग पहुंचे हुए थे.

3/6

अपने पसंदीदा गायक की अंतिम झलक पाने के लिए पंजाब, राजस्थान और चंडीगढ़ समेत अनेक जगहों से बड़ी संख्या में लोग आये थे. मूसेवाला की अंतिम यात्रा के लिए उनके पसंदीदा ट्रैक्टर को फूलों से सजाया गया और इस पर मूसेवाला को उनके परिवार के एक खेत तक अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया. इसी ट्रैक्टर पर मूसेवाला ने अपने कई गानों की शूटिंग की थी.

4/6

चिलचिलाती धूप और गर्मी के बीच भी लोग मूसेवाला की अंतिम यात्रा में शामिल हुए और इस दौरान उनके माता-पिता हाथ जोड़कर ट्रैक्टर पर खड़े थे. अंतिम यात्रा में शामिल हुए मूसेवाला के कुछ फैंस ने उनकी तस्वीर वाली टीशर्ट पहन रखी थीं. 

5/6

अंतिम यात्रा में कांग्रेस की पंजाब यूनिट के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग भी मौजूद थे. गायक के आवास पर और अंत्येष्टि स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था. इस दौरान कुछ लोग मूसेवाला की तारीफ करते और नारे लगाते दिखे तो कुछ लोगों ने उनकी सुरक्षा वापस लिये जाने पर पंजाब पुलिस के प्रति नाराजगी जताई.

6/6

मूसेवाला ने हाल में पंजाब विधान सभा चुनाव में मानसा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था, लेकिन आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार विजय सिंगला से उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा था. पंजाब पुलिस ने शनिवार को 424 लोगों की सुरक्षा वापस ले ली थी या घटा दी थी, उन लोगों में मूसेवाला भी शामिल थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़