Advertisement
trendingPhotos1203643
photoDetails1hindi

Malaika Arora Dress: कभी बिना पैंट के शर्ट तो कभी बुशर्ट पर स्वेटर पहने दिखी ये हसीना, देखने वाले हो गए पसीना-पसीना

मलाइका अरोड़ा और उनका स्टाइल भी खूब है और इस स्टाइल के चर्चे बी टाउन में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब होते हैं. मलाइका की गिनती सबसे हॉट एंड बोल्ड सेलेब में की जाती है. और ऐसा क्यों है वो इन 6 तस्वीरों से साबित हो जाता है. 

1/6

कहते हैं हुस्न और अदा का मेल दिलों पर भारी पड़ जाता है. और मलाइका के पास खूबसूरती और अदाएं दोनों ही है. कभी वो कातिल हुस्न से वार करती हैं तो कभी अदायगी से दिल चुरा लेते हैं और जब बात हो उनकी शर्ट ड्रेस की तो फिर क्या कहने. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/6

पैरों में बूट, खुले बाल और स्टाइलिश शर्ट में मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अवतार. भला कोई दिल ना हारे तो कैसे. मलाइका अरोड़ा को स्टाइल से रहना पसंद है और इसके लिए वो अपने लुक्स के साथ खूब एक्सपेरीमेंट करती है. फिर चाहे उनके ड्रेसिंग सेंस पर कितने ही सवाल क्यों ना उठाए जाए. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/6

मलाइका अरोड़ा अक्सर विद आउट पैंट सिर्फ शर्ट ड्रेस में नजर आती हैं और हर बार वो अपने लुक्स से फैंस को दीवाना बना देती हैं. यूं तो ज्यादातर मलाइका को व्हाइट शर्ट कैरी करना ही पसंद है लेकिन कई बार वो यूनिक शर्ट भी कैरी करती हैं और उतनी ही खूबसूरती लगती है. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/6

भले ही मलाइका को कितनी ही ठंड लग रही हो लेकिन उन्हें देख फैंस तो पसीना पसीना हो जाते हैं. ओपन स्लीव्स व्हाइट शर्ट पर मलाइका ने स्वेटर पहना तो उनका ये स्टाइल देख हर कोई दंग रह गया. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/6

मलाइका अपनी शर्ट ड्रेस को जहां कैजुअल कैरी करती हैं तो साथ ही अपने अंदाज से बना देती हैं उसे पार्टी ड्रेस भी. कम से कम इस ड्रेस को देखकर तो ये कहा ही जा सकता है. स्टाइलिश ब्राउन बूट और डिजाइनर शर्ट पर सिल्वर चेन बेल्ट लगाए इस हसीना का ये अंदाज भी कातिलाना है. (फोटो – सोशल मीडिया)

6/6

शर्ट पर टाई लगाकर भी मलाइका अरोड़ा गजब ढा देती हैं. तभी तो मलाइका के लाखों दीवाने हैं और उनके चाहने वाले उनकी एक अदा पर मर मिटते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)    

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़