Advertisement
trendingPhotos1743369
photoDetails1hindi

नए अवतार में दिखीं राधे मां, दिखा बेहद अलग अंदाज

Radhe Maa: कथा वाचक राधे मां के बारे में जानने की उत्सुकता हर कोई रखता है. राधे मां अपने अलग और अनोखे अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में राधे मां का नया अवतार देखने को मिला.

1/7

कथा वाचक राधे मां के बारे में जानने की उत्सुकता हर कोई रखता है. राधे मां अपने अलग और अनोखे अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में राधे मां का नया अवतार देखने को मिला.

2/7

मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर हाल ही में असाधारण नजारा देखने को मिला. राधे मां को देखकर हर कोई हैरान था.

3/7

राधे मां ने एयरपोर्ट पर एक अप्रत्याशित मिनी-सत्संग का नेतृत्व किया. राधे मां ने एयरपोर्ट पर परेशान यात्रियों को समझाने की कोशिश की.

4/7

राधे मां की मौजूदगी की वजह से वहां सिक्योरिटी बढ़ानी पड़ी. प्रसिद्ध आध्यात्मिक हस्ती और बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी राधे मां अप्रत्याशित रूप से हवाई अड्डे पर एक शटल कार्ट में पहुंचीं.

5/7

अपने ठेठ लाल कपड़े और सोने के गहनों में सजी राधे मां ने यात्रियों से देरी के लिए एयर इंडिया को दोष देने के बजाय भगवान के नाम पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया.

6/7

राधे मां ने निराश यात्रियों को उपदेश देने की कोशिश की लेकिन हर कोई खुश नहीं था.

7/7

उनके अनुयायियों में से एक ने उनकी जोर से प्रशंसा की, जबकि एक अन्य यात्री ने उनके साथ तब तक लड़ाई की जब तक वह चिल्ला नहीं पड़ीं. उन्होंने उस यात्री से कहा "अपना मुंह बंद करो!"

ट्रेन्डिंग फोटोज़