Advertisement
trendingPhotos1613847
photoDetails1hindi

Watch: स्वरा भास्कर के रिसेप्शन में पहुंचे राहुल गांधी और केजरीवाल समेत कई दिग्गज नेता

राजनेताओं में इस पार्टी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शिरकत की. उनके अलावा वामपंथी दल के नेता प्रकाश करात और उनकी पत्नी वृंदा करात भी स्वरा और फहाद के रिसेप्शन में नजर आए.

 

1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और फहाद अहमद के रिसेप्शन में सितारों का तांता लग गया. स्वरा और फहाद ने दिल्ली में बीती रात वेडिंग रिसेप्शन की पार्टी का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत के तमाम दिग्गज चेहरों ने शिरकत की. इसमें राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं.

 

2/5

स्वरा-फहाद की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में राहुल गांधी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के साथ पार्टी में एंटर करते नजर आए. समाजवादी पार्टी की सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन ने नए जोड़े को शुभकामनाएं दीं.

 

3/5

राहुल गांधी के पार्टी पहुंचने की तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर कमेंटबाजी की. कुछ ने पूछा क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आए थे? इस पार्टी में कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी शिरकत किया. इस पार्टी से पहले स्वरा भास्कर ने कव्वाली नाइट कार्यक्रम का आयोजन किया था, जिसमें अखिलेश यादव पहुंचे थे.

 

4/5

राजनेताओं की बात करें तो इस पार्टी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शिरकत की. उनके अलावा वामपंथी दल के नेता प्रकाश करात और उनकी पत्नी वृंदा करात भी स्वरा और फहाद के रिसेप्शन में नजर आए.

 

5/5

स्वरा ने 16 मार्च को दिल्ली में अपने वेडिंग रिसेप्शन की पार्टी रखी थी.इस पार्टी में स्वरा भास्कर ने मैरून रन की ड्रेस पहनी हुई थी. वहीं, उनके पति फहाद ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी हुई थी. इस ड्रेस में दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़