Advertisement
trendingPhotos1160305
photoDetails1hindi

PM Boris India Visit: बुलडोजर पर बोरिस, ब्रिटिश पीएम जॉनसन ने गुजरात में जब की JCB की सवारी

UK PM Boris Johnson With Gujarat CM Bhupendra Patel: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन का गुरुवार यानी 21 अप्रैल को भारत के दौरे का पहला दिन था. उन्होंने अपने दौरे की शुरुआत अहमदाबाद से की. देखें उनके पहले दिन की कुछ खास तस्वीरें...

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन

1/5
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन

ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन भारत के दौरे पर आए हैं. गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल के साथ ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन गुजरात की जेसीबी फैक्ट्री में गए. 

बुलडोजर पर पीएम बोरिस

2/5
बुलडोजर पर पीएम बोरिस

इस जेसीबी फैक्ट्री में ब्रिटेन के प्रधानमंत्री को बुलडोजर की सवारी करते देखा गया. बता दें कि बोरिस जॉनसन की 22 अप्रैल को दिल्ली में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात होगी.

बोरिस और मोदी की मुलाकात

3/5
बोरिस और मोदी की मुलाकात

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री और भारत के प्रधानमंत्री दोनों कई मुद्दों पर चर्चा करेंगे. इसमें रणनीतिक रक्षा, राजनयिक और आर्थिक साझेदारी जैसे मुद्दे भी शामिल होंगे.

दो दिवसीय यात्रा

4/5
दो दिवसीय यात्रा

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री का कहना है कि पिछले कुछ दशकों में ब्रिटेन के साथ भारत के संबंध गहरे हुए हैं. भारत और यूके के पास अपनी सुरक्षा और रक्षा साझेदारी को गहरा करने का अवसर भी है.

गुजरात में इन जगहों का किया दौरा

5/5
गुजरात में इन जगहों का किया दौरा

प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन गुजरात के गांधीनगर में अक्षराधाम मंदिर गए. इसके अलावा वे गुजरात बायोटेक्नोलॉजी भी गए. साथ ही उन्होंने अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी से भी मुलाकात की.

ट्रेन्डिंग फोटोज़