Advt: घर बैठे-बैठे US पावरबॉल जैकपॉट खेलकर आप जीत सकते हैं 12.6 बिलियन रुपये
Advertisement
trendingNow1726901

Advt: घर बैठे-बैठे US पावरबॉल जैकपॉट खेलकर आप जीत सकते हैं 12.6 बिलियन रुपये

यूएस पावरबॉल ऑनलाइन खेलना आसान है. बस Lottosmile.in पर साइन-अप करें और यूएस पॉवरबॉल या हमारे दर्जनों अंतरराष्ट्रीय लॉटरी खेलों में से किसी एक को चुनें. खरीद प्रक्रिया पूरी होने के बाद अमेरिका में Lottosmile के स्थानीय एजेंट आपकी ओर से आधिकारिक लॉटरी टिकट खरीदेंगे और ड्रॉ से पहले आपके खाते में एक कॉपी स्कैन करेंगे. 

Advt: घर बैठे-बैठे US पावरबॉल जैकपॉट खेलकर आप जीत सकते हैं 12.6 बिलियन रुपये

यूएस पावरबॉल अमेरिका की लीडिंग लॉटरी है, जो खिलाड़ियों को दुनिया के सबसे बड़े जैकपॉट पुरस्कार प्रदान करती है. लॉटरी को $40 मिलियन के अपने शुरुआती जैकपॉट के लिए जाना जाता है, और इसके प्राइज मूल्य में अब अविश्वसनीय रूप से इजाफा किया गया है.
 
पॉवरबॉल का $169 मिलियन डॉलर (12.6 बिलियन INR) का जैकपॉट दुनिया का सबसे बड़ा पुरस्कार है और यदि आप भारत से हैं, तो आपके पास ऑनलाइन खेलकर इसे जीतने का सुनहरा मौका है. अपने घर से बाहर निकले बिना बस दुनिया की लीडिंग लॉटरी टिकट मैसेंजर सेवा Lottosmile.in पर जाएं और ऑनलाइन खेलकर यूएस पॉवरबॉल और दुनिया के दर्जनों प्रमुख ड्रॉ के लिए आधिकारिक रूप से लॉटरी टिकट खरीदें.

यह कैसे काम करता है?
यूएस पावरबॉल ऑनलाइन खेलना आसान है. बस Lottosmile.in पर साइन-अप करें और यूएस पॉवरबॉल या हमारे दर्जनों अंतरराष्ट्रीय लॉटरी खेलों में से किसी एक को चुनें. खरीद प्रक्रिया पूरी होने के बाद अमेरिका में Lottosmile के स्थानीय एजेंट आपकी ओर से आधिकारिक लॉटरी टिकट खरीदेंगे और ड्रॉ से पहले आपके खाते में एक कॉपी स्कैन करेंगे. यदि आप जीतते हैं तो इस बारे में आपको ईमेल या SMS के माध्यम से सूचित किया जाएगा.

सेकेंडरी पुरस्कार सीधे आपके ऑनलाइन खाते में स्थानांतरित किए जाते हैं, जहां आप अपने हिसाब उन्हें निकाल सकते हैं. यदि आप पावरबॉल जैकपॉट पुरस्कार जीतते हैं, तो आपको अमेरिका जाने का मौका भी मिलेगा. भारत में रहकर अमेरिकी लॉटरी खेलना कभी आसान नहीं रहा.

क्या आपको हमारी बातों पर विश्वास नहीं हो रहा? तो दुनियाभर के उन 5 मिलियन से अधिक विजेताओं से पूछें जिन्होंने $98 मिलियन के लॉटरी पुरस्कार Lottosmile के माध्यम से जीते हैं. कई लोग हमारी वजह से करोड़पति बने हैं. जैसे कि पनामा के औरा डी, जिन्होंने जुलाई 2017 में $30 मिलियन का फ्लोरिडा लोटो जैकपॉट पुरस्कार जीता था. इसलिए अपने आधिकारिक लॉटरी टिकट Lottosmile से खरीदकर आप भारत सहित दुनियाभर में कहीं से भी $169 मिलियन का पॉवरबॉल पुरस्कार जीत सकते हैं.
 
पॉवरबॉल कैसे खेलते हैं?
पावरबॉल खेलने के लिए, आपको अपने टिकट को 1-69 के बीच के 5 नंबरों के साथ ही 1-26 की फील्ड के पावरबॉल कहे जाने वाले सिंगल बोनस नंबर से भरना होगा. आप रैंडमली चुने गए नंबरों के सेट के लिए मैन्युअल रूप से या क्विक पिक विकल्प इस्तेमाल करके अपने नंबर चुन सकते हैं.

fallback
 
यदि आपके टिकट पर दिए पांच मुख्य नंबर और पावरबॉल नंबर, निकाले गए विनिंग नंबर से मेल खाते हैं, तो आप पावरबॉल जैकपॉट विजेता हैं! लॉटरी में 5 नंबरों को मैच कराने के लिए रोमांचक $1 मिलियन का सेकेंडरी प्राइज है, साथ ही अन्य गैर-जैकपॉट पुरस्कार डिवीजन भी हैं. जबकि पॉवरबॉल जैकपॉट पुरस्कार जीतने की संभावनाएं बहुत कम हैं, 292,201,338 में कोई 1 ही यह कर पाता है, लेकिन इस गेम की खास बात यह है कि यहां सभी को जीतने का निष्पक्ष और उचित अवसर मिलता है; फिर भले ही आप दुनिया के किसी भी कोने से खेल रहे हों. पावरबॉल जैकपॉट किसी भी समय जीता जा सकता है और अगला ड्रॉ इस बुधवार को निर्धारित किया गया है. आप भारत में रहकर भी इस सबसे बड़े लॉटरी पुरस्कार के विजेता बन सकते हैं.

भारत से ऑनलाइन पॉवरबॉल खेलने के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया LottoSmile.in पर जाएं.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news