PM Modi meets school teacher: गुजरात दौरे पर अपने स्कूल टीचर से मिले PM मोदी, फोटो में दिखा बेहद खास अंदाज
Advertisement

PM Modi meets school teacher: गुजरात दौरे पर अपने स्कूल टीचर से मिले PM मोदी, फोटो में दिखा बेहद खास अंदाज

PM Modi meets school teacher: पीएम मोदी शुक्रवार को गुजरात दौरे पर पहुंचे और यहां उन्होंने कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया. इस बीच वडनगर में उनके स्कूल टीचर रहे बुजुर्ग से भी पीएम मोदी की मुलाकात हुई जिसकी फोटो वायरल हो चुकी है.

PM Modi meets school teacher: गुजरात दौरे पर अपने स्कूल टीचर से मिले PM मोदी, फोटो में दिखा बेहद खास अंदाज

PM Modi meets school teacher: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां भी जाते हैं वहां बड़ी ही आत्मीयता के साथ लोगों से मिलते हैं और उनका हालचाल लेते हैं. सुदूर विदेश में बैठे भारतीय समुदाय से पीएम मोदी की मुलाकात की खास तस्वीरें पिछले ही दिनों हमारे सामने आई थीं. लेकिन अब एक ऐसी फोटो आई है जिसमें प्रधानमंत्री अपने स्कूल टीचर से मिलते दिख रहे हैं. पीएम मोदी ने गुजरात के नवसारी में अपने टीचर से मुलाकात की है जिसकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

हाथ जोड़ कर लिया आशीर्वाद

पीएम मोदी शुक्रवार को गुजरात दौरे पर पहुंचे और यहां उन्होंने कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया. इस बीच वडनगर में उनके स्कूल टीचर रहे बुजुर्ग से भी पीएम मोदी की मुलाकात हुई जिसकी फोटो वायरल हो चुकी है. इसमें पीएम मोदी हाथ जोड़े हुए अपने शिक्षक के सामने खड़े हैं और बुजुर्ग उनके सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद देते दिख रहे हैं. पीएम मोदी के स्कूल टीचर रहे बुजुर्ग का नाम जगदीश नाईक बताया जा रहा है जो वडनगर में उन्हें पढ़ाते थे. इस फोटो को ट्वीट करते हुए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने लिखा, 'बलिहारी गुरु आपने..'

गुजरात सरकार की तारीफ

नवसारी में कई प्रोजेक्ट की शुरुआत करते हुए पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा, 'मुझे गर्व हो रहा है कि मेरे गुजरात छोड़ने के बाद जिन भी लोगों ने गुजरात को संभालने की जिम्मेदारी को निभाया, भूपेंद्र भाई और सीआर की जोड़ी उत्साह के साथ नया विश्वास जगा रही है. मुझे गर्व है कि जो मेरे कार्यकाल में नहीं हुआ वे मेरे मित्र कर रहे हैं.'

बता दें प्रधानमंत्री बनने से पहले नरेंद्र मोदी लंबे वक्त तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहे हैं और यह राज्य उनकी जन्मभूमि है. प्रधानमंत्री के तौर पर अपने गुजरात दौरे पर वह अपनी मां हीरा बेन से मिलकर उनका भी आशीर्वाद लेते रहे हैं और इस बार उन्होंने अपने स्कूल टीचर से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया है.

LIVE TV

Trending news