close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

27 जनवरी को उत्तर गोवा में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे PM मोदी

वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए उत्तर गोवा संसदीय क्षेत्र से भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

27 जनवरी को उत्तर गोवा में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे PM मोदी
इससे पहले मोदी ने 20 जनवरी को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए दक्षिण गोवा के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था. (फाइल फोटो)

पणजीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जनवरी को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए उत्तर गोवा संसदीय क्षेत्र से भाजपा के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. भाजपा की गोवा ईकाई के प्रमुख विनय तेंदुलकर ने यहां पत्रकारों को बताया कि बूथ स्तर के कार्यकर्ता पणजी में एकत्रित होंगे जहां वे एक स्क्रीन के जरिए प्रधानमंत्री मोदी से बातचीत कर सकेंगे. यह गोवा के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री का दूसरा संवाद होगा.

नेताजी की कहानी को प्रदर्शित करेगा बोस संग्रहालय, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

इससे पहले मोदी ने 20 जनवरी को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए दक्षिण गोवा निर्वाचन क्षेत्र और महाराष्ट्र में कोल्हापुर, हातकणंगले, माधा और सतारा संसदीय सीटों के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था. तेंदुलकर ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी राजधानी पणजी को उत्तर गोवा जिले से जोड़ने वाले मंडोवी नदी पर बने तीसरे पुल का 27 जनवरी को उद्घाटन करेंगे.

प्रवासी भारतीय सम्मेलन में बोले पीएम मोदी, भारत बदल नहीं सकता, इस सोच को हमने बदला है

बता दें इससे पहले बीते जनवरी को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दक्षिण गोवा के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर की तारीफ करते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर आधुनिक गोवा के आर्किटेक्ट हैं. इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने जल्द ही पार्रिकर के स्वस्थ होने की कामना भी कही.

(इनपुट भाषा)