BJP नेताओं को PM Modi का संदेश, बोले- जनता के बीच लेकर जाएं कृषि कानूनों के फायदे
Advertisement
trendingNow1852718

BJP नेताओं को PM Modi का संदेश, बोले- जनता के बीच लेकर जाएं कृषि कानूनों के फायदे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार को बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में हिस्सा लिया था और पार्टी नेताओं को संबोधित किया.

पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार को दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में हिस्सा लिया था और पार्टी नेताओं को संबोधित किया. इस दौरान पीए मोदी ने कृषि कानूनों को लेकर कहा कि ये किसानों के फायदे के लिए लाए गए हैं. उन्होंने बीजेपी नेताओं से कहा कि तीन कानूनों के फायदे क्या-क्या हैं, उसे जनता के बीच लेकर जाएं.

बंगाल चुनाव को लेकर ठीक चल रहा काम

पदाधिकारियों की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा, 'बंगाल में चुनाव को लेकर काम ठीक चल रहा है, लेकिन अभी बहुत काम करने हैं.' उन्होंने आगे कहा, 'तीन कृषि कानून किसान के फायदे को ध्यान में रखकर लाए गए हैं. तीन कानूनो के फायदे क्या-क्या है, आप जमीन पर जनता के बीच लेकर जाएं.'

ये भी पढ़ें- ममता बनर्जी की मुश्किलें बढ़ीं, भतीजे अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची सीबीआई

लाइव टीवी

कोरोना की वजह से शहीद लोगों को श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीजेपी बैठक में पहुंचने के बाद सबसे पहले कोरोना की वजह से शहीद हुए लोगों को श्रद्धांजलि दी गई. इसके बाद प्रधानमंत्री ने बैठक में मौजूद संगठन के हर व्यक्ति का व्यक्तिगत परिचय लिया.

पीएम का इशारा संगठन के लोग सबसे ऊपर

जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narandra Modi) ने उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) से कहा कि आप बनारस के सांसद को टाइट-वाइट करते हैं कि नहीं? बता दें कि उत्तर प्रदेश के बनारस के पीएम नरेंद्र मोदी ही सांसद हैं और एक तरह से उन्होंने बातों-बातों में इशारा कर दिया कि संगठन के लोग सबसे ऊपर हैं.

VIDEO

Trending news