इन 10 राज्यों ने बढ़ा दिया Lockdown, सुबह 10 बजे PM मोदी के संबोधन का पूरे देश को इंतजार
Advertisement

इन 10 राज्यों ने बढ़ा दिया Lockdown, सुबह 10 बजे PM मोदी के संबोधन का पूरे देश को इंतजार

पिछले महीने प्रधानमंत्री ने 19 मार्च और 24 मार्च को राष्ट्र को संबोधित किया था. उन्होंने 19 मार्च को कोरोना वायरस से निपटने के लिए संकल्प और संयम का आह्वान किया था

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह 10 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने यह जानकारी दी. कोरोना वायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के लिए लागू 21 दिन के लॉकडाउन की अवधि मंगलवार को खत्म होने जा रही है और प्रधानमंत्री इसके संभावित विस्तार को लेकर बात कर सकते हैं.

  1. प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने यह जानकारी दी
  2. पिछले महीने PM ने 19 मार्च और 24 मार्च को राष्ट्र को संबोधित किया था
  3. 24 मार्च को 21 दिन के देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की थी

पीएमओ ने ट्वीट किया, ' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 अप्रैल 2020 को सुबह 10 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे.' पिछले महीने प्रधानमंत्री ने 19 मार्च और 24 मार्च को राष्ट्र को संबोधित किया था. उन्होंने 19 मार्च को कोरोना वायरस से निपटने के लिए संकल्प और संयम का आह्वान किया था और साथ ही रविवार 22 मार्च को एक दिन के 'जनता कर्फ्यू' की भी घोषणा की थी.

ये भी पढ़ें: DNA ANALYSIS: लॉकडाउन पार्ट-2 वाले संभावित फॉर्मूले का DNA टेस्ट

इन 10 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेश में बढ़ा Lockdown
बता दें कि ओडिशा, पंजाब, तमिलनाडु, महाराष्ट्र, तेलंगाना, कर्नाटक, अरुणाचल प्रदेश, मिजोरम, मेघालय और पुडुचेरी ने 30 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी रखने का फैसला किया है.

प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए 24 मार्च को 21 दिन के देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की थी.

LIVE TV

वहीं, तीन अप्रैल को मोदी ने एक वीडियो संदेश जारी कर लोगों से पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए घरों की सभी लाइटें बंद करके दीया, मोमबत्ती अथवा मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर कोरोना वायरस को हराने के लिए देश की एकजुटता को प्रदर्शित करने की अपील की थी.

Trending news