Corona: PM मोदी 7वीं बार करेंगे राष्ट्र को संबोधित, लोगों से की ये खास अपील
Advertisement
trendingNow1769550

Corona: PM मोदी 7वीं बार करेंगे राष्ट्र को संबोधित, लोगों से की ये खास अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) एक बार फिर राष्ट्र के नाम संबोधन देंगे. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वह शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संबोधन देंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो).

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  मंगलवार को शाम छह बजे से राष्ट्र के नाम संदेश देंगे. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोई अहम ऐलान करने के साथ देश की जनता को सुझाव दे सकते हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ चल रही जंग को लेकर देश की जनता को अलर्ट करने की भी संभावना है.

  1. आज शाम 6 बजे पीएम मोदी का राष्ट्र के नाम अहम संदेश

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दी जानकारी

    कहा- देशवासियों के साथ अपना संदेश साझा करूंगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा. अपने देशवासियों से एक संदेश साझा करूंगा. आप जरूर जुड़ें.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से राष्ट्र के नाम संदेश का विषय क्या होगा, इसको लेकर अटकलें लगने लगीं हैं. भारत में जब से कोरोना संक्रमण की शुरुआत हुई है तब से प्रधानमंत्री कई दफे राष्ट्र के नाम संदेश जारी कर चुके हैं. मार्च महीने में उन्होंने इसकी शुरुआत की थी और 19 मार्च को उन्होंने लोगों से जनता कर्फ्यू की अपील की थी. इसके बाद 24 मार्च को राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में उन्होंने 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया था. बाद के राष्ट्र के नाम अपने संबोधनों में उन्होंने आत्मनिर्भर भारत अभियान के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज की घोषणा की थी.

VIDEO

Trending news