• 542/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    343बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    92कांग्रेस+

  • अन्य

    107अन्य

BJP नेता प्रियंका की मां दावा, SC के आदेश के बावजूद सुधार गृह में ही है उनकी बेटी

प्रियंका की मां ने कहा, वह मेरे साथ नहीं है. वह अब भी अलीपुर के सुधार गृह में ही है. उन्होंने कहा कि मैं अब सुधारक के घर जा रही हूं. 

BJP नेता प्रियंका की मां दावा, SC के आदेश के बावजूद सुधार गृह में ही है उनकी बेटी
(फोटो साभार - ANI)

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की विरूपित तस्वीर कथित रूप से सोशल मीडिया पर साझा करने के आरोप में गिरफ्तार भाजपा की महिला कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा की रिहाई का मामला उलझता ही जा रहा है. प्रियंका के वकील ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में दावा किया है कि उन्हें अभी तक रिहा नहीं किया गया है. जबकि पश्चिम बंगाल सरकार के वकील ने कोर्ट को जानकारी दी कि BJP कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा को सुबह करीब 9.40 पर रिहा कर दिया गया है. वहीं, अब इस मामले में प्रियंका की मां का बयान है. 

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए प्रियंका की मां ने कहा, वह मेरे साथ नहीं है. वह अब भी अलीपुर के सुधार गृह में ही है. उन्होंने कहा कि मैं अब सुधारक के घर जा रही हूं. 

कोर्ट ने दिया था तुरंत रिहाई का आदेश
बता दें कि 14 मई को कोर्ट में सुनवाई के दौरान, पश्चिम बंगाल सरकार को तुरंत प्रियंका को रिहा करने का आदेश दिया था. न्यायमूर्ति इन्दिरा बनर्जी और न्यायमूर्ति संजीव खन्ना की अवकाश कालीन पीठ ने भाजपा युवा मोर्चा की नेता प्रियंका शर्मा को जमानत देते हुए कहा था कि जेल से रिहाई के वक्त् उन्हें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की विरूपित तस्वीर कथित रूप से साझा करने ने के लिये लिखित में माफी मांगनी होगी. पीठ ने कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी वहां खत्म हो जाती है जब वह दूसरे के अधिकारों का अतिक्रमण कर रही हो.