Navjot Singh Sidhu ने Jawaharlal Nehru के साथ शेयर की पिता की फोटो, जताया Congress आलाकमान का आभार
Advertisement
trendingNow1945456

Navjot Singh Sidhu ने Jawaharlal Nehru के साथ शेयर की पिता की फोटो, जताया Congress आलाकमान का आभार

Punjab Congress: नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया कि उनके पिता एक स्वतंत्रता संग्राम सेनानी थे. उन्होंने अपना शाही घराना छोड़ कर देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी.

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो) | फोटो साभार: PTI

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के नए अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने उन पर भरोसा करने के लिए कांग्रेस आलाकमान का आभार जताया है. सिद्धू ने देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) के साथ अपने पिता की एक फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि मेरे पिता भी एक कांग्रेसी थे. मैं पंजाब कांग्रेस के अजेय किले को और मजबूत करने के लिए हर कार्यकर्ता के साथ काम करूंगा.

  1. जीतेगा पंजाब मिशन पर करेंगे काम- सिद्धू
  2. पिता को सुनाई गई थी मौत की सजा- सिद्धू
  3. विनम्र कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में करूंगा काम- सिद्धू

मेरे पिता आजादी की जंग में थे शामिल- सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट किया, 'समृद्धि, विशेषाधिकार और स्वतंत्रता को न केवल कुछ के बीच, बल्कि सभी के साथ साझा करने वाले मेरे पिता एक कांग्रेस कार्यकर्ता शाही घराने को छोड़ कर आजादी की लड़ाई में शामिल हुए थे, देशभक्ति के लिए उन्हें मौत की सजा सुनाई गई थी. फिर किंग्स एमनेस्टी से राहत मिलने के बाद वे डीसीसी के अध्यक्ष, विधायक, एमएलसी और एडवोकेट जनरल बने.'

सोनिया, राहुल और प्रियंका का जताया आभार

सिद्धू ने अगले ट्वीट में लिखा कि आज उसी सपने को पूरा करने के लिए आगे काम करने, पंजाब कांग्रेस के अजेय किले को मजबूत करने के लिए, मुझ पर विश्वास करने और मुझे यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने के लिए मैं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का का आभारी हूं.

कांग्रेस के 18 सूत्रीय एजेंडे पर काम करेंगे सिद्धू

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि जीतेगा पंजाब के मिशन को पूरा करने के लिए पंजाब में कांग्रेस परिवार के हर सदस्य के साथ मिलकर काम करूंगा. एक विनम्र कांग्रेस कार्यकर्ता के रूप में पंजाब मॉडल और हाई कंमाड के 18 सूत्रीय एजेंडे के माध्यम से लोगों को उनकी शक्ति वापस देने के लिए मेरी यात्रा अभी शुरू हुई है.

ये भी पढ़ें- घर के बाहर से अचानक लापता हुआ 4 साल का मासूम, नाले में गिरने की आशंका से सहमा परिवार

बता दें कि रविवार को नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बना दिया गया. इसके अलावा चार कार्यकारी अध्यक्ष भी नियुक्त किए गए. संगत सिंह, सुखविंदर सिंह डैनी, पवन गोयल और कुलजीत सिंह नागरा को पंजाब कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news