Punjab Police का ‘चोर’ Head Constable सस्पेंड, सोशल मीडिया पर Viral हो रहा है अंडे पर हाथ साफ करने का Video

पंजाब पुलिस ने घटना का वीडियो भी ट्वीट के साथ अपलोड किया है. वीडियो में आरोपी हेड कांस्टेबल प्रीतपाल सिंह को अंडे चुराकर अपनी जेब में डालते साफ देखा जा सकता है. चोरी के बाद वह मौके से ऐसे चले जाते हैं, जैसे उन्होंने कुछ किया ही न हो. हालांकि, ठेले का मालिक शायद उनकी हरकत को समझ जाता है.  

Punjab Police का ‘चोर’ Head Constable सस्पेंड, सोशल मीडिया पर Viral हो रहा है अंडे पर हाथ साफ करने का Video
फोटो: ट्विटर

चंडीगढ़: पुलिस (Police) पर डराने-धमकाने और उगाही करने जैसे तमाम आरोप लगते रहते हैं, अब पंजाब (Punjab) से आए एक वीडियो ने ऐसे आरोपों को गलत करार देने वाली पुलिस को कटघरे में खड़ा कर दिया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पुलिसकर्मी को अंडा चुराते दिखाया गया है. हालांकि, घटना सामने आने के बाद आरोपी को सस्पेंड कर दिया गया है. लेकिन पुलिस की वर्दी पर ‘चोरी’ का जो दाग लगा है, वो इतनी जल्दी धुलने वाला नहीं है. 

फतेहगढ़ में तैनात हैं Pritpal Singh

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल वीडियो (Viral Video) में पंजाब पुलिस का एक हेड कांस्टेबल सड़क के किनारे खड़े ठेले से अंडा चुराते नजर आ रहा है. आरोपी की पहचान प्रीतपाल सिंह (Pritpal Singh) के तौर पर हुई है, जो पंजाब के फतेहगढ़ साहिब पुलिस स्टेशन में तैनात है. मामला सामने आने के बाद प्रीतपाल को सस्पेंड कर दिया गया है, साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें -Tauktae Cyclonic हुआ विनाशकारी, शाम तक Gujarat पहुंचने का अनुमान; Maharashtra में भारी बारिश का अलर्ट

VIDEO

Punjab Police ने किया ट्वीट

पंजाब पुलिस ने इस संबंध में ट्वीट करके जानकारी दी है. ट्वीट में कहा गया है, ‘सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फतेहगढ़ साहिब में तैनात हेड कांस्टेबल प्रीतपाल सिंह कैमरे में अंडे चुराते हुए कैद हुए हैं. उन्होंने चोरी ऐसे वक्त की जब ठेले का मालिक वहां नहीं था. उन्होंने अंडे चुराकर अपनी वर्दी की जेब में डाल लिए. उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है, साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं.'

हाथ साफ करते ही चलते बना

पुलिस ने इस घटना का वीडियो भी अपने ट्वीट के साथ अपलोड किया है. वीडियो में आरोपी प्रीतपाल सिंह अंडे चुराकर अपनी जेब में डालते साफ दिख रहे हैं. चोरी के बाद वह मौके से ऐसे चले जाते हैं, जैसे कुछ उन्होंने किया ही न हो. हालांकि, ठेले का मालिक शायद उनकी इस हरकत को समझ जाता है. वीडियो में वह किसी को कुछ इशारे भी करता है.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.