‘सच्ची पत्रकारिता का गला घोंटा जा रहा, तमाशा करने वालों को दी जा रही सुरक्षा’
Advertisement

‘सच्ची पत्रकारिता का गला घोंटा जा रहा, तमाशा करने वालों को दी जा रही सुरक्षा’

असम में पत्रकार के देहांत के बाद राहुल गांधी ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. राहुल ने कहा है, बीजेपी (BJP) शासित राज्यों में पत्रकारिता का गला घोंटा जा रहा है.

 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने असम (Assam) में एक पत्रकार की सड़क हादसे में मौत के मामले को लेकर दावा किया है कि पत्रकार की हत्या की गई है. राहुल गांधी ने कहा है, बीजेपी (BJP) शासित राज्यों में पत्रकारिता का गला घोंटा जा रहा है.


  1. राहुल गांधी का बीजेपी पर गंभीर आरोप

    ‘सच्ची पत्रकारिता का गला घोंटा जा रहा’

    ‘तमाशा करने वालों को दी जा रही सुरक्षा’

‘तमाशा करने वालों को सुरक्षा’
राहुल गांधी ने ट्वीट किया है, ‘बीजेपी नेताओं के भ्रष्टाचार का पर्दाफाश करने वाले असम के पत्रकार पराग भुइयां की संदिग्ध परिस्थिति में हत्या की गयी है. उनके परिवार को मेरी संवेदनाएं हैं.’
 

 

राहुल गांधी ने आरोप लगाया है, ‘असम, मध्य प्रदेश या उत्तर प्रदेश, भाजपा शासित राज्यों में सच्ची पत्रकारिता का गला घोंटा जा रहा है और तमाशा करने वालों को सुरक्षा मिल रही है.’

पराग के परिजनों ने भी लगाया आरोप
खबरों के मुताबिक, असम में पत्रकार पराग भुइंया का सड़क हादसे के बाद गुरुवार को देहांत हो गया. राज्य के तिनसुकिया जिले में बुधवार रात एक गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी थी. पराग के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पत्रकार की हत्या की गई है, क्योंकि उसने अपने इलाके में भ्रष्टाचार और अवैध गतिविधियों को उजागर किया था.

LIVE TV

Trending news