दिल्ली में बदला मौसम, विजिबिलिटी कम होने से 5 फ्लाइट्स जयपुर डायवर्ट

गो एयर की हैदराबाद-दिल्ली फ्लाइट G8-421, एयर एशिया की मुंबई-दिल्ली फ्लाइट I5-715, स्पाइसजेट की हैदराबाद-दिल्ली फ्लाइट SG-471, एयर इंडिया की कोलंबो-दिल्ली फ्लाइट AI-284 और इंडिगो की सिंगापुर-दिल्ली फ्लाइट 6E-1215 डायवर्ट हुई है

दिल्ली में बदला मौसम, विजिबिलिटी कम होने से 5 फ्लाइट्स जयपुर डायवर्ट
मौसम लगातार खराब रहने की संभावना के अनुसार एयरपोर्ट प्रबंधन तैयार है.

जयपुर: दिल्ली में बदले मौसम का असर हवाई सेवाओं (Air Services) पर है. मौसम के असर से पांच फ्लाइट्स को जयपुर (Jaipur) डायवर्ट किया गया है. जयपुर भेजी गई फ्लाइट्स में 3 घरेलू और 2 इंटरनेशनल फ्लाइट हैं. जयपुर एयरपोर्ट प्रबधंन के अनुसार, दिल्ली में विजिबलिटी प्रभावित होने से पांच विमानों को जयपुर डायवर्ट किया गया है.

जयपुर भेजे गए विमानों में गो एयर, एयर एशिया, एयर इंडिया, इंडिगो और स्पाइस जेट की फ्लाइट शामिल है. गो एयर की हैदराबाद-दिल्ली फ्लाइट G8-421, एयर एशिया की मुंबई-दिल्ली फ्लाइट I5-715, स्पाइसजेट की हैदराबाद-दिल्ली फ्लाइट SG-471, एयर इंडिया की कोलंबो-दिल्ली फ्लाइट AI-284 और इंडिगो की सिंगापुर-दिल्ली फ्लाइट 6E-1215 डायवर्ट हुई है. अगर दिल्ली में मौसम में सुधार नहीं होता है तो कुछ अन्य फ्लाइट्स भी डायवर्ट की जा सकती हैं.

दिल्ली में बढ़ेगी ठंड
मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर में तेज सर्द हवा का सिलसिला फिलहाल जारी रहेगा. इसके साथ ही ठंड का दौर भी जारी रहेगा. मंगलवार तक हवा की रफ्तार तेज ही रहेगी. बुधवार से थोड़ी हल्की पड़ेगी, लेकिन न्यूनतम तापमान जल्द ही 10 डिग्री से नीचे आ जाएगा. सुबह-शाम की ठिठुरन भी अब शुरू होने वाली है. शनिवार को सुबह एनसीआर के कई इलाकों में हल्का कोहरा देखने को मिला.

जयपुर एयरपोर्ट तैयार
जयपुर एयरपोर्ट प्रबंधन के अनुसार, मौसम लगातार खराब रहने की संभावना के अनुसार एयरपोर्ट प्रबंधन तैयार है. सर्दी के सीजन में सुबह से दिल्ली में अक्सर विजिबिलिटी कम रहने से विमान जयपुर डायवर्ट होते हैं. दिसबंर महीने में इसकी संख्या में इजाफा होने की संभावना है.