टोंक में नहीं थम रही Rape की वारदात, नाबालिग के साथ 6 दरिंदों ने किया दुष्कर्म

प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के साथ घिनौने अपराध थमने का नाम नही ले रहे हैं. नाबालिग से गैंगरेप करने के बाद, आरोपियों ने पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए.

टोंक में नहीं थम रही Rape की वारदात, नाबालिग के साथ 6 दरिंदों ने किया दुष्कर्म
पीड़िता की मां ने पुलिस थाने पहुंच मामला दर्ज करवाया है.

पुरुषोत्तम जोशी/टोंक: राजस्थान के टोंक जिले में लगातार नाबालिग लड़कियों से बलात्कार का मामला सामने आ रहा है. पिछले छह महीने में टोंक जिले में चौथी दुष्कर्म की वारदात हो चुकी है. सोमवार को एक बार फिर से आधा दर्जन युवकों ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर, उसके साथ गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

वहीं, पीड़िता की मां ने पुलिस थाने पहुंच मामला दर्ज करवाया है. जानकारी के अनुसार, 6 युवकों ने नाबालिग का अपहरण कर रातभर बारी-बारी से मासूम के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया. पीड़िता के परिजनों ने लांबाहरिसिंह थाने में इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है.

सूचना पर एसपी आदर्श सिद्धु ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और पीड़ित परिवार से जानकारी ली. साथ ही, अपराधियों को पकड़ने के लिए टीमे गठित कर दी. इसके बाद, पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही हैं.

वहीं, प्रदेश में नाबालिग लड़कियों के साथ घिनौने अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. नाबालिग से गैंगरेप करने के बाद, आरोपियों ने पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए. इधर, पीड़िता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई.

इसके बाद, परिजनों की मदद से मामले की शिकायत पुलिस को दी. आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है और जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है.