Rajasthan live News:पूर्व मंत्री डॉ रघु शर्मा रायबरेली और अमेठी के लिए रवाना,लोकसभा क्षेत्र में करेंगे चुनाव प्रचार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2244447

Rajasthan live News:पूर्व मंत्री डॉ रघु शर्मा रायबरेली और अमेठी के लिए रवाना,लोकसभा क्षेत्र में करेंगे चुनाव प्रचार

Rajasthan live News:पूर्व मंत्री डॉ रघु शर्मा रायबरेली और अमेठी के लिए रवाना राहुल गांधी के पक्ष में प्रचार अभियान में होंगे शामिल, कांग्रेस प्रत्याशी केएल शर्मा के पक्ष में भी करेंगे प्रचार रायबरेली और अमेठी लोकसभा क्षेत्र में करेंगे चुनाव प्रचार...,,पढ़े राजस्थान की बढ़ी खबरें....

Rajasthan Live News
LIVE Blog

Rajasthan live News:पूर्व मंत्री डॉ रघु शर्मा रायबरेली और अमेठी के लिए रवाना राहुल गांधी के पक्ष में प्रचार अभियान में होंगे शामिल, कांग्रेस प्रत्याशी केएल शर्मा के पक्ष में भी करेंगे प्रचार रायबरेली और अमेठी लोकसभा क्षेत्र में करेंगे चुनाव प्रचार.RCCI अध्‍यक्ष डॉ केएल जैन ने झंडी दिखाकर रैली रवाना की.RCCI महासचिव आनंद मेहरवाल ने भी रहे मौजूद....,,पढ़े राजस्थान की बढ़ी खबरें....

12 May 2024
18:25 PM

अजमेर मौलाना ब्लाइंड हत्याकांड मामला 

एक पखवाड़े बाद पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, विधि से संघर्षरत 6 बालकों को किया निरुद्ध, मस्जिद में रहकर मौलाना से पढ़ रहे बच्चों ने मिलकर की हत्या, मौलाना पर अप्राकृतिक हरकतें करने से थे नाराज, इसी के चलते सबने मिलकर मौलाना की हत्या की रची साजिश, हत्याकांड के बाद पुलिस को किया गुमराह और मिटाए सबूत, एसपी देवेंद्र विश्नोई ने किया हत्याकांड का खुलासा

 
17:22 PM

Dausa News: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की पुत्रवधू सुषमा सिह पहुंची मेहंदीपुर बालाजी
भारत सरकार में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की पुत्रवधू सुषमा सिंह आज दौसा के घाटा मेहंदीपुर बालाजी पहुंची, जहां उन्होंने श्री बालाजी महाराज, भैरव बाबा और प्रेत राज सरकार के दर्शन कर विशेष पूजा अर्चना की. इस दौरान मंदिर के पंडितों ने सुषमा सिंह के सोने के चोले का टीका लगाया, तो वहीं मंदिर ट्रस्ट के सचिव एम के माथुर ने उनका स्वागत कर मोदक प्रसादी भेंट की. बता दें कि सुषमा सिंह अंतरराष्ट्रीय शूटर वह कोच रह चुकी है. साथ ही कॉमनवेल्थ गेम में गोल्ड मेडल विजेता रही है. इस दौरान दौसा भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉक्टर प्रभु दयाल शर्मा सहित अन्य भाजपाई मौजूद रहे. साथ ही सुरक्षा के लिहाज से मेहंदीपुर बालाजी थानाधिकारी गौरव प्रधान सहित पुलिसकर्मी मौजूद रहे. 

15:16 PM

Bikaner News: करंट से हुई मौत मामले में बनी सहमति
संविदा कर्मचारी की करंट लगने से हुई मौत के बाद मोर्चरी के सामने चल रहा धरना आखिरकार समाप्त हो गया. धरनार्थियों व प्रशासन के बीच सहमति बन गई है. धरनार्थियों की तरफ से विश्वकर्मा बोर्ड के अध्यक्ष राज्य मंत्री रामगोपाल सुथार कांग्रेस नेता केसरा राम गोदारा और RLP नेता विवेक माचरा सरपंच जसवीर सारण मोहन स्वामी सहित बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीण जनप्रतिनिधियों सामाजिक कार्यकर्ताओं ने समझौता वार्ता में वार्ता की और आखिरकार संबंधित जीएसएस चलाने वाली कंपनी द्वारा 19 लाख रुपए का मुआवजा देने का लिखित समझौता हो गया, जिसके बाद धरना समाप्त कर दिया गया. समझौता वार्ता में मुआवजा राशि के साथ-साथ संबंधित दोषी कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का भी समझौता हुआ है. 

15:03 PM

Bhilwara News: कार डेकोर की दुकान में लगी भीषण आग 

मांडलगढ़ कस्बे में कार डेकोर की दुकान में भीषण आग लग गई. आग की लपटों में करीब 25 लाख का सामान जल कर राख हो गया. मौसम का मिजाज बिगड़ने के बाद तेज हवाएं चली. तेज हवा से 11 हजार किलोवाट की लाइन का तार दुकान पर गिर गया. विधुत तार से शार्ट सर्किट से दुकान में आग लग गई. वहीं, भीलवाड़ा से आई फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. 

 
14:08 PM

तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने 3 को कुचला, मौके पर मौत

आज आभानेरी के पास दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हुआ. हादसे में दंपति सहित एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, कार सवार 8 लोग मां का अंतिम संस्कार करने हरिद्वार जा रहे थे. अचानक गोवंश आने से कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिस पर कार सवार सभी लोग बाहर निकले, लेकिन तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया. इसके बाद पीछे से आ रहे एक और ट्रक ने सड़क पर पड़े शवों को क्षत- विक्षत कर दिया. 

 

13:17 PM

RTE आवेदनों की लॉटरी कल, कल जयपुर के शिक्षा संकुल में निकाली जाएगी लॉटरी, शिक्षा का अधिकार अधिनियम के तहत 10 मई तक जमा हुए थे आवेदन, लाखों आवेदनों की कल ऑनलाइन निकाली जाएगी लॉटरी, निजी स्कूलों में निःशुल्क प्रवेश के लिए माँगे गए थे आवेदन.

12:55 PM

रतनगढ़=====
राजस्थान पंचायती राज एवं माध्यमिक शिक्षक संघ ने सर्किट हाउस पर शुरू की शीतल जल की सार्वजनिक प्याऊ, राहगीरों एवं आमजन को मिलेगा शुद्ध एवं शीतल जल, जिला कलेक्टर श्रीनिधि बीटी एवं धौलपुर SDM साधना शर्मा ने जल मंदिर का फीता काटकर एवं राहगीरों को अपने हाथों से शीतल जल पिलाकर किया शुभारंभ.

12:12 PM

आज मदर्स डे पर मां की महिमा का गुणगान
डोटासरा ने अपनी मां के साथ साझा की फोटो
लिखा - मां.... शब्द नहीं, संसार है

11:47 AM

Breaking News----
तारानगर में ज़मीन से जुड़ाव या कुर्सी से दुराव. चूरू के तारानगर में हर थोड़े दिन में बदले जा रहे SDM, अब SDM रवि कुमार को किया APO, DOP ने जारी किए आदेश.अब सूर्यकांत शर्मा होंगे तारानगर SDM, विधानसभा चुनाव के बाद से अधिकारियों पर गिर रही गाज.चुनाव के बाद विवादित जमीन के नामांतरण को लेकर अधिकारियों पर लगातार गिर रही गाज.

11:15 AM

जयपुर अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस आज राजस्थान नर्सिंग कौंसिल में कार्यक्रम एसीएस शुभ्रा सिंह कार्यक्रम में मुख्य अतिथि नॉन गजेटेड डायरेक्टर राकेश शर्मा, जनस्वास्थ्य निदेशक डॉ रवि माथुर RNC रजिस्ट्रार भारती भी रहेंगी मौजूद.

10:12 AM

Rajasthan Breaking News-----

जलदाय मंत्री के इलाके में सप्लाई रुकी,इंजीनियर्स नदारत फिर से दूदू के 405 गांवों में पेयजल सप्लाई रुकी, दूदू के 108,नरेना के 79,सांभर के 176 गांव, मंत्री के इलाके पचेवर में 42 गांवो की सप्लाई रुकी, बीसलपुर पंप हाउस दूदू पर सुबह 4 बजे से लाइट बंद, 132 KV GSS पर केबल फाल्ट हुई जलदाय विभाग के जिम्मेदार इंजीनियर्स मौके से नदारत, अक्सर जिम्मेदार इंजीनियर मुख्यालय छोड़ जाते है जयपुर, इसलिए दूदू में पेयजल सप्लाई की नहीं हो रही मॉनिटरिंग, जलदाय सचिव समित शर्मा ने दे रखे है निर्देश, बिना परमिशन के गर्मियों में मुख्यालय नहीं छोड़ना.

09:50 AM

जयपुर-दूदू की दुविधा कौन सुलझाएगा..?

जलदाय मंत्री के इलाके में सप्लाई रुकी,इंजीनियर्स नदारत
फिर से दूदू के 405 गांवों में पेयजल सप्लाई रुकी

दूदू के 108,नरेना के 79,सांभर के 176 गांव,
मंत्री के इलाके पचेवर में 42 गांवो की सप्लाई रुकी,

बीसलपुर पंप हाउस दूदू पर सुबह 4 बजे से लाइट बंद,
132 KV GSS पर केबल फाल्ट हुई

जलदाय विभाग के जिम्मेदार इंजीनियर्स मौके से नदारत,
अक्सर जिम्मेदार इंजीनियर मुख्यालय छोड़ जाते है जयपुर,

इसलिए दूदू में पेयजल सप्लाई की नहीं हो रही मॉनिटरिंग,
जलदाय सचिव समित शर्मा ने दे रखे है निर्देश,

बिना परमिशन के गर्मियों में मुख्यालय नहीं छोड़ना,

08:56 AM

Rajasthan Live News------

मदर्स डे पर YWE RCCI की ओर से कार रैली. RCCI अध्‍यक्ष डॉ केएल जैन ने झंडी दिखाकर रैली रवाना की. RCCI महासचिव आनंद मेहरवाल ने भी रहे मौजूद. YWE चेयरपर्सन सोनिया मेहरवाल, चांदनी जग्गा ने किया नेतृत्व . कार रैली अल्‍बर्ट हॉल से रवाना होकर पहुंची वैशाली नगर. कार रैली में 50 से ज्यादा वुमन एंटरप्रेन्‍योर्स ने लिया भाग.

Trending news