अजमेर दरगाह जियारत के लिए पहुंची युवती से 8 लोगों ने किया दुष्कर्म, 3 आरोपी गिरफ्तार

मामले की जानकारी देते हुए अजमेर उत्तर उपाधीक्षक डॉ. प्रियंका ने बताया कि गुरुवार सुबह जेएलएन अस्पताल से सूचना मिली थी की किसी महिला के साथ गैंगरेप हुआ है. 

अजमेर दरगाह जियारत के लिए पहुंची युवती से 8 लोगों ने किया दुष्कर्म, 3 आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

अजमेर: गुजरात से अजमेर दरगाह जियारत के लिए पहुंची युवती से गैंगरेप मामले में शनिवार को रामगंज थाना पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में लिप्त तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर बापर्दा मीडिया के सामने पेश किया. इस मामले में युवती द्वारा आठ आरोपियों पर गैंग रेप का आरोप लगाया गया है.

मामले की जानकारी देते हुए अजमेर उत्तर उपाधीक्षक डॉ. प्रियंका ने बताया कि गुरुवार सुबह जेएलएन अस्पताल से सूचना मिली थी की किसी महिला के साथ गैंगरेप हुआ है. जिसे जेएलएन में उपचार दिया जा रहा है. मामले की सूचना पर रामगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जहां पीड़िता ने आपबीती सुनाते हुए बताया कि सुभाष नगर इलाके में रहने वाले युवक ने अपने कमरे पर जबरन 8 युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. 

जिसके चलते उसकी हालत बिगड़ी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की तह तक पहुंच कर पूरा खुलासा करने में जुटी हुई है. पुलिस इस मामले में पांच अन्य आरोपियों को भी तलाश कर रही है.