Beawar News: आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर राजी हुए मृतक के परिजन, पोस्टमार्टम के बाद शव को किया सुपुर्द
Advertisement

Beawar News: आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर राजी हुए मृतक के परिजन, पोस्टमार्टम के बाद शव को किया सुपुर्द

Beawar News: राजस्थान के ब्यावर शहर के समीपवर्ती रास थाना क्षेत्र के भीमगढ़ गांव में एक 24 वर्षीय विवाहिता मौत प्रकरण में पुलिस द्वारा मृतका के पति तथा सुसर को गिरफ्तारी का आश्वासन मिलने के बाद शव लेने को राजी हुए.

Beawar News: आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर राजी हुए मृतक के परिजन, पोस्टमार्टम के बाद शव को किया सुपुर्द

Beawar News: राजस्थान के ब्यावर शहर के समीपवर्ती रास थाना क्षेत्र के भीमगढ़ गांव में एक 24 वर्षीय विवाहिता मौत प्रकरण में पुलिस द्वारा मृतका के पति तथा सुसर को गिरफ्तार करने के बाद कहीं जाकर पीहर पक्ष के लोग पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए. रास थाना पुलिस द्वारा पीहर पक्ष के लोगों को पति तथा ससुर को गिरफ्तार करने की जानकारी के बाद परिजनों की ओर से दी गई.

चुन्नी का फंदा बनाकर फंदे से झूल गई

तहरीर के आधार पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव अंतमि संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार भीमगढ़ रास निवासी मुराद काठात की 24 वर्षीय पत्नी पूजा ने शनिवार को अज्ञात कारणों के चलते अपने कमरे में बंद होकर चुन्नी का फंदा बनाकर फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली.

ससुराल पक्ष पर लगाये आरोप

जानकारी के बाद पीहर पक्ष के लोग रास पहुंचे तथा मृतक पूजा के शव को ब्यावर के राजकीय अमृतकौर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया तथा रास थाना पुलिस को घटना की शिकायत दी. इस दौरान पीहर पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर पूजा की हत्या करने तथा उसे आत्महत्या की शक्ल देने के प्रयास का आरोप लगाते हुए आरोपी पति तथा ससुर को गिरफतार करने की मांग पर अड़ गए.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में चुनाव से पहले बड़ी कार्रवाई, 35 दिन में 150 करोड़ रुपए की मादक पदार्थ व कैश जब्त

पीहर पक्ष के लोग आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही पोस्टमार्टम करवाने पर अडे़ रहे. रास थाने के एसआई ओमप्रकाश ने बताया कि जैतारण सीओ के निर्देश पर शनिवार रात को आरोपियों की तलाश शुरू की गई तथा मृतका के पति तथा ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद रविवार परिजनों की उपस्थिति में पंचनामा तैयार करवाकर शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर लाश परिजनों के सुपुर्द की.

उधर रविवार को एकेएच मोर्चरी में उपस्थित मृतका के परिजनों ने पुलिस कार्यवाही पर संतोष जताते हुए आरोपियों को सख्त से सखत सजा देने की मांग की है.

Reporter- Dilip Chauhan

Trending news