बहरोड़ में रह रहे थे 29 बांग्लादेशी, छिपकर कर रहे थे ये काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1181852

बहरोड़ में रह रहे थे 29 बांग्लादेशी, छिपकर कर रहे थे ये काम

बहरोड़ के कांकर दोपा गांव के पास अवैध रूप से झुग्गी झोपड़ी में रह रहे 29 बांग्लादेशियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है

बहरोड़ में रह रहे थे 29 बांग्लादेशी

Behror: बहरोड़ के कांकर दोपा गांव के पास अवैध रूप से झुग्गी झोपड़ी में रह रहे 29 बांग्लादेशियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो पिछले कई सालों से यहां पर किराए पर रह कर कचरे का काम करते थे. बहरोड़ थाना प्रभारी सुनील लाल मीणा ने बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देश पर सूचना मिली की बहरोड़ के कांकर दोपा गांव के पास रोहिंग्या बांग्लादेशी होने की संभावना है, जिस पर जांच की गई तो कांकर दोपा गांव के पास झुग्गी झोपड़ी में रह रहे संदिग्ध लोग जिनमें महिलाएं बच्चे पुरुष शामिल है. इन सब को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. जांच में पाया गया कि सभी लोग बांग्लादेश के हैं और बांग्लादेश इन लोगों का आना जाना रहता है.

यह भी पढ़ें- Tridha Chaudhary Hot Photos: आश्रम एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी की फोटो ने इंटरनेट पर ढाया कहर, देखकर लोगों के आए ये रिएक्शन

हर पहलू पर जांच कर सभी संदिग्धों के बारे में जानकारी जुटाई गई. जांच में सामने आया की पिछले कई साल पहले एक परिवार बांग्लादेश से यहां आया था और उसके बाद उसने अन्य लोगों को भी यहां बुला लिया. पुलिस के द्वारा कार्रवाई के दौरान कुछ लोग फरार भी हो गए थे, जिनको पुलिस के द्वारा देर रात तक पकड़ने का प्रयास किया. वही, थाना प्रभारी ने बताया कि 29 बांग्लादेशियों को डिटेक्ट किया गया है जिनको आगामी आदेश के बाद अलग-अलग भेजा जाएगा, जिन लोगो ने बांग्लादेश से आये लोगो को शरण दी. पुलिस उन मकान व जमीन मालिकों के खिलाफ कार्रवाई के मूड में है. 

कार्रवाई के बाद क्षेत्र में अलग-अलग रह रहे बांग्लादेशियों में हड़कंप मच गया और वो रातों रात यहां से अन्य जगहों के लिए फरार हो गए. बीती रात को जांच के दौरान दो बांग्लादेशी के बारे में जानकारी की तो पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन वहां पर वो लोग नहीं मिले जिनके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है, और जल्दी उनको पकड़ने का प्रयास कर रही है. 
Report- Jugal Gandhi

Trending news