ब्यावर: मालगाड़ी से कटकर अधेड़ ने की आत्महत्या, जानिए क्या पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1253070

ब्यावर: मालगाड़ी से कटकर अधेड़ ने की आत्महत्या, जानिए क्या पूरा मामला

शाहपुरा मौहल्ला राठीजी की हवेली के पीछे बडी गुवाडी निवासी एक 48 वर्षीय अधेड़ ने सोमवार अलसुबह रेलवे स्टेशन और छावनी फाटक के बीच मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. 

मालगाड़ी से कटकर अधेड़ ने की आत्महत्या

Beawar: शहर के शाहपुरा मौहल्ला राठीजी की हवेली के पीछे बडी गुवाडी निवासी एक 48 वर्षीय अधेड़ ने सोमवार अलसुबह रेलवे स्टेशन और छावनी फाटक के बीच मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी में रखवाया. मृतक की पहचान राठीजी की हवेली के पीछे बडी गुवाडी निवासी एक 48 वर्षीय रतन सिंह पुत्र मोहनसिंह के रूप में हुई. 

यह भी पढ़ें- जैन संतों ने चातुर्मास के लिए शहर में किया मंगल प्रवेश, जयकारों से गूंजा वातावरण

सोमवार सुबह जीआरपी पुलिस के एएसआई भगवानसिंह ने मोरचरी पहुंचकर परिजनों की और से दी गई. तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश परिजनों के सुपुर्द की. पुलिस ने मामला दर्ज कर आत्महत्या प्रकरण की जांच भी शुरू कर दी है. 

जानकारी के अनुसार रतनसिंह रविवार रात को 12 बजे करीब घर से निकल गया था. जानकारी पर परिजन भी उसकी तलाश कर रहे थे. बताया जा रहा है कि घर से निकलकर रतनसिंह रेलवे स्टेशन पहुंचा और सोमवा अलसुबह 4 बजे करीब स्टेशन से गुजर रही एक मालगाडी के आगे छंलाग लगा दी, जिसके कारण रेल से कटकर उसकी मौत हो गई.

Reporter: Dilip Chouhan

Trending news